< चोर लुटेरों से डर नही लगता पुलिस से लगता है डर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अब चोर लुटेरों से डर नही लगता शिवराज की पुलिस से डर लगता "/>

चोर लुटेरों से डर नही लगता पुलिस से लगता है डर

अब चोर लुटेरों से डर नही लगता शिवराज की पुलिस से डर लगता है। व्यापारी के सुने घर में घुसकर पुलिस आरक्षक ने मचाया8 जमकर उत्पाद। की शराब खोरी की घर में तोड़फोड़

अब चोर लुटेरों से डर नही लगता डर लगता मध्यप्रदेश की पुलिस से  जी हाँ क्योंकि अब शिवराज की पुलिस खुद लोगों के घरों में घुसकर लूट पाट मारपीट के साथ शराब खोरी पर उतर आई है। मामला दमोह जिले के बटियागढ़ थाना छेत्र के फुटेरा कला गाँव का है जहाँ फुटेरा चौकी में पदस्थ आरकक्षक विकास रैकवार और देशराज कुर्मी दोनो पुलि कर्मी  एक घर मे शराब के नशे में आधी रात के वक़्त जबरन घुसकर मारपीट करने के साथ घर में जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की और शराब खोरी करने के साथ जो मिला सो मारपीट पर आमादा हो गये दमोह पुलिस की इस कारतूस से इलाके के लोग दहशत में है।

फुटेरा कला में पदस्थ पुलिस आरक्षक विकास रैकवार वार्ड ड्यूटी पर तैनात देशराज कुर्मी रात करीब 12:15 बजे विकास रैकवार जो कि सिविल ड्रेस में था और ड्यूटी पर तैनात देवराज कुर्मी दोनों बसारी मोहल्ला निवासी बबलू खान के घर रात्रि में करीब 12:15 पर शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे गेट के बाहर गाली गलोच कर रहे थे घर में सो रहे उसका भाई इरशाद गेट के पास आया और दोनों पुलिस कर्मी  गाली गलोच करते हुए घर की तलाशी के बहाने घर मे घुसने का प्रयास करने लगे तभी घर मे मौजूद इरशाद नाम के युवक ने रोजा लेकिन नही माने और  गेट ना खुलने पर दोनों और आरक्षक दीवाल से चलकर अंदर आए और इरशाद को लात घूसों से मारपीट की एवं घर में रखे सामान की तोड़फोड़ करने लगे इरशाद पुलिस की दहशत से घर से बाहर भाग गया जहां पर अपने परिवार व मोहल्ले वालों को बताया।

इस मौके पर घर का मालिक बबलू खान किसी शादी समारोह में दमोह गया हुआ था एवं छत के ऊपर सो रही बबलू खान की पत्नी ने रोका तो उन्हें भी शब्द कहे और घर में रखे सामान टीवी फ्रिज कूलर की तोड़फोड़ की एवं घर में रखी पलंग पेटी का ताला तोड़कर पूरे घर की तलाशी ली रात्रि 2:00 बजे तक उनका यह ड्रामा चलता रहा इसके बाद मकान मालिक सुबह 6:00 बजे शादी समारोह से लौटकर घर आए तो उनकी पत्नी सपना पूरी दास्तान सुनाएं एवं घर में रखी पलंग पेटी को जब देखा तो उसमें रखे करीब 300000 रुपया और जेवर गायब मिली एवं इस घटना की रिपोर्ट फुटेरा चौकी में दर्ज की गई घटनास्थल पर मौजूद जे पी ठाकुर विजय कुमार शिवहरे कैलाश सिंह राजपूत सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच कर घर में हुई वारदात का मुआयना किया।

फिलहाल मामला दमोह एस पी तक पहुँचा जिन्होंने कार्यवाही का भरोसा दिलाते हुए ।पीड़ित की शिकायत पर एक्शन लेते हुए संबंधित पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर फुटेरा चौकी के प्रभारी ASI एवं एक अन्य आरक्षक को लाइन अटैच कर घटना की जांच के निर्देश दिए है। अभी दमोह जिले में आये दिन लूट हत्या और बलात्कार से परेशान थे लोग लेकिन जब आप जनता की रकच्छक पुलिस ही भक्छक बन जाएगी तो हमारी और आपकी सुरक्षा कौन करेगा ।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें