< अघोषित विद्युत कटौती से परेशान लोगों ने लगाया जाम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News विद्युत कार्यालय में ताला लगाकर की नारेबाजी

अघोषित विद्युत कटौती से परेशान लोगों ने लगाया जाम

विद्युत कार्यालय में ताला लगाकर की नारेबाजी

विद्युत विभाग की लगातार हो रही अंधाधुंध कटौती से आजिज नगरवासियों ने बीती देर शाम शहर के ट्राफिक चैराहा स्थित ओवरब्रिज में जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे डिप्टी एसपी विजयेन्द्र द्विवेदी ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। इसके बाद विद्युत अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर शीघ्र आपूर्ति चालू करने को कहा। तब जाकर लोगों ने जाम हटाया।
कुछ देर के लिये बहाल हुई विद्युत आपूर्ति की रात्रि में फिर आंखमिचैली शुरू हो गई। गुस्साये लोगों ने बुधवार को सवेरे धुस मैदान स्थित विद्युत विभाग कार्यालय में ताला जड दिया। कार्यालय के बाहर बैठकर जमकर नारेबाजी की। जानकारी होने पर विद्युत विभाग के एक्सईएन समेत पहुंचे अधिकारियों के आश्वासन पर विभाग का ताला खोला गया। इसी तरह शहर से सटे नई दुनिया मोहल्ले में विद्युत की आंखमिचैली होती रही। पूरी रात कम व अधिक बोल्टेज आने से लोगों की नींद हराम रही। सारी रात लोग विभाग को कोसते रहे। हाईबोल्टेज से कई घरों में पंखे, कूलर आदि फुंकने से लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा।

विद्युत कटौती से कस्बावासी हलाकान

मानिकपुर। बारिश न होने के चलते भीषण उमसभरी गर्मी से लोग परेशान है। इसके अलावा विद्युत की अघोषित कटौती से जनजीवन अस्त-व्यस्त है। फोन लगाने पर जेई काल नहीं उठाते। अगर कहीं बात हो भी गई तो सही जानकारी नहीं दी जाती। कस्बे में आठ से दस घंटे आपूर्ति दी जा रही है। जिसके चलते सरकार की छवि धूमिल हो रही है। कस्बावासियों ने सुचारू ढंग से विद्युत आपूर्ति कराने की मांग की है।
 

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें