< दो युवकों ने किया मासूम से दुष्कर्म, दोनों गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तीन दिन पहले शहर के नवाब टैंक के समीप एक मासूम बालिका के साथ दुष्क"/>

दो युवकों ने किया मासूम से दुष्कर्म, दोनों गिरफ्तार

तीन दिन पहले शहर के नवाब टैंक के समीप एक मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना की गुत्थी सुलझ भी नही पाई कि मंगलवार की रात घर के बाहर सो रही चार साल की मासूम बच्ची को नशे की हालत में दो युवक उठा ले गए और गांव के बाहर बलात्कार किया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना गिरवा थाना क्षेत्र के मसुरी गांव में रात दो-ढाई बजे के बाद हुई। थाना प्रभारी ने बताया कि गांव में एक परिवार गर्मी के कारण घर के बाहर सो रहा था। चार बच्चे एक ही चारपाई में सो रहे थे। इसमें सबसे बड़ी बच्ची चार साल की थी। चारपाई के पास ही जमीन में बच्चों की मां भी सो रही थी और दूसरी चारपाई में पति सो रहा था। रात को लगभग ढाई बजे बच्चो की मां की नीदं खुली, चारपाई से बड़ी बच्ची को गायब देख कर उसने अपने पति को जगाया। दोनो लोगो ने आसपास बच्ची को ढूढ़ा जब वह कही नही मिली तो उन्होने शोर मचाकर गांव वालो को जगाया। इस बीच पुलिस को भी जानकारी मिल चुकी थी। बच्ची की खोजबीन के दौरान ही गांव के बाहर बच्ची के रोने की आवाज सुन कर ग्रामीण व पुलिस कर्मी वहाँ पहुंचे जहाँ पुलिस को देखकर गांव के नंदू व लल्लू नामक युवक भागने लगे, जो नशे में थे इसी वजह से पुलिस की गिरफ्त में आ गये। जिनकी ग्रामीणो ने जमकर धुनाई की। बच्ची की हालत खराब होने पर फौरन ट्रामा सेंटर भेजा गया। बाद में डाक्टरो ने बच्ची को कानपुर रेफर कर दिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें