< नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ चार ने किया गैंगरेप Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महिला के जेबरात आदि भी छीन ले गये युवक

नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ चार ने किया गैंगरेप

महिला के जेबरात आदि भी छीन ले गये युवक

शिकायत करने पर रास्ते में रोक दी धमकियां

नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीडिता ने आरोप लगाते हुये कहा कि चार लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया इसके बाद आरोपियों ने उसके जेवरात छीन छीन लिये और उसे किसी से बताने पर जानमाल की धमकियां देते हुये भाग गये। पुलिस से शिकायत करने पर पीडिता को रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकियां दी गई। कोतवाली में तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया। सोमवार को पीडिता ने अपर एसपी को शिकायती पत्र देकर पूरी घटना बताई। जिस पर अपर एसपी ने मामले में जांच के आदेश दिये है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के थाना लोडी के एक गांव निवासी महिला दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी आदि का कार्य करती थी। दिल्ली में ही कोतवाली चरखारी के अस्थौन के चार युवक भी कार्य करते थे। महिला से सम्पर्क होने पर चारों युवकों ने महिला को चरखारी क्षेत्र में ही प्राईवेट कम्पनी में नज्ञैकरी दिलाने का झांसा दिया। जिस पर चारों युवक महिला को 17 जून को ट्रेन से चरखारी ले आये। पीडिता का आरोप है कि युवक उसे कस्बे के एकान्त स्थान पर ले गये और चारों युवकों ने उसके साथ्ज्ञ बारी बारी से दुश्कर्म किया। विरोध करने पर महिला के जेबरात भी छीन लिये और जान से मारने की धमकियां देते हुये भाग गये। पीडिता ने चरखारी कोतवाली में घटना की तहरीर सौपी परन्तु पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाये उसे वहां से भगा दिया। पीडिता का कहना है कि सोमवार को वह अपर पुलिस अधीक्षक बंशराज यादव से शिकायत करने महोबा आ रही थी। तभी चारों आरोपियों ने उसे रोक कर शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकियां दी। किसी तरह वह मुख्यालय आई औश्र उसने अपर पुलिस अधीक्षक को श्ज्ञिकायती पत्र देकर पूरी घटना से अवगत कराया। अपर एसपी ने जांच कराकर मुकदमा दर्ज कराने का भरोसा दिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें