< रिहाई होने पर सपाईयों ने छात्र संघ अध्यक्ष का किया स्वागत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिला कारागार में बंद इलाहाबाद छात्र संघ के अध्यक्ष की रिहाई पर स"/>

रिहाई होने पर सपाईयों ने छात्र संघ अध्यक्ष का किया स्वागत

जिला कारागार में बंद इलाहाबाद छात्र संघ के अध्यक्ष की रिहाई पर सपाईयों ने फूलमालाओं से लादकर स्वागत किया। छात्र संघ अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर ब्रिटिश हुकूमत की तर्ज पर कार्य करने का आरोप लगाया है।

मंगलवार को जिला कारागार में बंद इलाहाबाद छात्र संघ के अध्यक्ष अवनीश यादव की रिहाई पर सपा नेताओं ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। अध्यक्ष ने पत्रकारों से बताया कि भाजपा सरकार ने आम जनमानस परेशान है। युवाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा। आंदोलन करने पर जेल भेजा रहा है। जिलाध्यक्ष अनुज यादव ने कहा कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पडेगी। जनता अब जवाब देना शुरू कर दिया है। इस मौके पर पूर्व सांसद बालकुमार पटेल, लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निर्भय सिंह पटेल, मनोज यादव आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें