< युवक को दबंगों ने बेरहमी से धुना, अस्पताल में भर्ती Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना बहिलपुरवा के ग्राम मडैयन के मजरा छोटी बेलहरी के गया प्रसाद "/>

युवक को दबंगों ने बेरहमी से धुना, अस्पताल में भर्ती

थाना बहिलपुरवा के ग्राम मडैयन के मजरा छोटी बेलहरी के गया प्रसाद पुत्र शिवलाल ने पुलिस अधीक्षक को सौपे गए पत्र में अवगत कराया कि गत संध्या जब वह घर के सामने पत्थर डाल रहा था तभी चार-पांच लोग आये। जिनमें से एक तमंचा लिये था। अभद्र भाषा का प्रयोग कर लाठी-डंडों से मारापीटा। जान बचाकर घर में घुसते समय तीनो ने पकडकर बाहर खींच लिया और बेरहमी से पिटाई की। पीड़ित ने सारे कपडे हटाकर बदन की चोटों को दिखाते हुये बताया कि हमलावरों की पिटाई के चलते पूरा बदन काला है। बताया कि शोरगुल मचाने पर उसकी बहुये बचाने को निकली तो उन्हें भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दी। हमलावरों ने कहा कि इस जमीन पर पत्थर नहीं डालना।

बताया कि 100 डायल पुलिस को जानकारी दिया तो समझौता करा दिया। पुलिस के जाने के बाद हमलावर पुनः अभद्र भाषा का प्रयोग कर मारपीट की। दुबारा पुलिस के आने पर उसकी हालत देख जिला अस्पताल लाये। जहां डाक्टरों नेे बगैर एफआईआर इलाज करने से मना कर दिया। इस पर पुलिस ने मानिकपुर अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने मांग की है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कराकर हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाये।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें