< बाँदा जेल में जेल प्रशासन ने सतर्कता बढाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कुख्यात अपराधी मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद बाँदा जेल में जेल प"/>

बाँदा जेल में जेल प्रशासन ने सतर्कता बढाई

कुख्यात अपराधी मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद बाँदा जेल में जेल प्रशासन ने सतर्कता बढा दी है। साथ ही एक-एक बैरको की सघन तलाशी ले कर संदिग्ध बैरिको की तलाशी भी ली गई है ताकि किसी भी तरह का हथियार जेल के अंदर न रह पाये। सोमवार को जैसे ही मुन्ना बजरंगी की हत्या की खबरे सुर्खियां बनी वैसे ही जेेल प्रशासन सतर्क हो गया। क्योकि इसी जेल में बाहुबली मुख्तार अंसारी भी बंद है जो मुन्ना बजरंगी का खास था। मुन्ना बजरंगी ने भाजपा विधायक कृष्णाराय की हत्या मुख्तार अंसारी के कहने पर ही की थी। इसी बात को देखते हुए जेल प्रशासन को ऊपर से निर्देश दिये गये है, जिससे जेेेेेेेेल प्रशासन ने तबसे पूरे जेेल में चैकसी बढा दी।

बैरक बंद होने से पहले शाम को सभी कैदियों को बैरिको से बाहर निकाला गया और पूरे सामान की चेकिंग की गई। बंदी रक्षको ने असलहो और मोबाइल को ध्यान में रखते हुए सभी बैरको को खंगाला। इसके बाद बंदी रक्षको की तलाशी ली गई। इतना ही नही जेल में मुलाकात करने वाले व्यक्तियों की ठीक ठंग से जामा व तलाशी ली जा रही हैं। मुख्तार अंसारी से मिलने वाले लोगो की लिस्ट बनाई जा रही है। ताकि कोई अपरिचित व्यक्ति जेल के अंदर न पहंुच जाये। इस बीच जेल परिसर में स्थित पीएसी के जवानो को जेल के मुख्य गेट पर  तैनात कर दिया गया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें