< पुलिस ने छात्राओं को आत्मरक्षा के सिखायें गुर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मौजूदा दौर में महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस महानिदेशक के निर"/>

पुलिस ने छात्राओं को आत्मरक्षा के सिखायें गुर

मौजूदा दौर में महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस महानिदेशक के निर्देशन पर चलाये जा रहे आपरेशन आत्मरक्षा के तहत मानिकपुर थानाध्यक्ष केपी दुबे ने कस्बे में स्थित आदर्श इंटर कॉलेज की छात्राओं को आत्मरक्षा के तरीके बताये। उन्होंने बताया कि आने वाले दिन में छात्राओं को प्रशिक्षित महिलाओं के द्वारा आत्मरक्षा की कला सिखाया जायेगा। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राकेश चन्देल, शिक्षक नागेश त्रिपाठी सहित छात्राएं उपस्थित रहीं। इसी क्रम में बरगढ थाना प्रभारी शशिप्रकाश यादव ने पुलिस के साथ राजकीय बालिका इण्टर कालेज एवं चन्द्रशेखर इण्टर कालेज में कार्यशाला का आयोजन किया। जिसमें छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाते हुये अभ्यास कराया गया।
 

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें