< प्रधान पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने पर लामबंद हुये ग्रामीण Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दबंगों द्वारा साजिशन फर्जी तरीके से प्रधान व पुत्रों पर दर्ज कर"/>

प्रधान पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने पर लामबंद हुये ग्रामीण

दबंगों द्वारा साजिशन फर्जी तरीके से प्रधान व पुत्रों पर दर्ज कराये गये मुकदमें के विरोध में मुख्यालय में लगभग आधा सैकडा ग्रामीणों ने लामबंद होकर प्रदर्शन किया। यहां डीएम को पत्र सौपकर निर्दोष बताते हुये मामले की जांच कराकर न्याय की मांग की है।

कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर गांव के करीब आधा सैकडा ग्रामीणों ने डीएम को सौपे पत्र में कहा कि गांव के दबंग नारायण प्रताप सिसौदिया, अश्वनी कुमार व अशोक कुमार आदि ग्राम प्रधान गैवीशरण से विरोध मानते हैं। जिसके चलते प्रधान व पुत्र को गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया था। जिसकी रिपोर्ट प्रधान के पुत्र नत्थूलाल ने नारायण प्रताप के खिलाफ थाने में दर्ज कराई थी। सुलह का दबाव बनाने की नीयत से दबंगों ने गांव के बुद्धविलास व पंकज के नाम से फर्जी तहरीर देकर प्रधान व पुत्र के खिलाफ मामला पंजीकृत करा दिया है। इस बात की जानकारी जब बुद्धविलास व पंकज को हुई तो उन्होंने एसपी को दिये शपथ पत्र में कहा कि उनके द्वारा प्रधान गैवीशरण व लडके के विरुद्ध कोई मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया है।

ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच कराकर प्रधान व पुत्र को फर्जी मुकदमें से बचाने की मांग डीएम से की है। इस मौके पर गुलाब, रामनरेश, चिरौंजी, सोनिया, महुरी, मिथला, फूलकली, मुन्नी, कुनिया, चुनबादी, गोलकी, आरती, बिटिल्ला, संगीता, उर्मिला, बेला, गुडिया, मुनिया आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें