< आमरण अनशनकारियों की हालत बिगडने पर एसडीएम ने कराया भर्ती Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बेलरी गांव की विभिन्न समस्याओं को लेकर आभास महासंघ के तत्वावधा"/>

आमरण अनशनकारियों की हालत बिगडने पर एसडीएम ने कराया भर्ती

बेलरी गांव की विभिन्न समस्याओं को लेकर आभास महासंघ के तत्वावधान में चल रहे आमरण अनशन के तीसरे दिन अनशनकारियों की हालत बिगड़ने पर एसडीएम सदर ने मौके पर पहुंचकर जिलाधिकारी के निर्देश पर पांच अनशनकारियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

रविवार को मुख्यालय के पटेल तिराहे में बेलरी गांव की समस्याओं को लेकर आभास महासंघ ने तीसरे दिन आमरण अनशन जारी रखा। इस दौरान अनशनकारियों की हालत बिगड़ने पर जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम सदर इन्दुप्रकाश, तहसीलदार राजू कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। अनशनकारियों ने कहा कि मांगें पूरी न होने तक आंदोलन जारी रहेगा। इस पर एसडीएम ने जिलाधिकारी से बात की। उन्होंने भरोसा देते हुये अनशनकारियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कहा कि आज सोमवार को जिलाधिकारी से भेंट कराकर समस्याओं का निराकरण कराया जायेगा। आमरण अनशन के दौरान बुन्देलखण्ड अध्यक्ष पप्पू यादव, जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र भास्कर, रामकेश यादव, ओमप्रकाश व अश्वनी राजपूत की हालत बिगड़ गई थी। इस मौके पर प्रदेश सचिव लवलेश कुमार विराग, मोहित पटेल, सीपी गौतम, लालमन, वीरेन्द्र भास्कर आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें