< सडक हादसे में बाईक सवार की मौत एक घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News क्रेशर में कार्य कर शाम को वापिस अपने घर जा रहे बाईक सवारों की बा"/>

सडक हादसे में बाईक सवार की मौत एक घायल

क्रेशर में कार्य कर शाम को वापिस अपने घर जा रहे बाईक सवारों की बाईक सडक निर्माण के लिये रास्ते में पडी मिट्टी पर चढ गई। जिससे बाईक असन्तुलित होकर दूर गड्ढे में जा गिरी। जिसमें पीछे बैठे युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चालक मामूली रुप से घायल हो गया। डायल 100 पुलिस ने घायल हो उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वही मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले उसका पंचनामा भर पीएम के लिये भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कबरई क्षेत्र के कैमहा गांव निवासी चन्द्रशेखर पुत्र काशी प्रसाद यादव 21 वर्ष पहरा स्थित एसपीआरसी ग्रेनाईट में मुनीम के पद पर कार्य करता है। वही गाव में अपनी बहिन के यहां रह रहा दिलीप 22 वर्ष निवासी बघारी भी उसी क्रेशर में मजदूरी कार्य करता था। दोनो शाम को कार्य समाप्त होने के बाद वापिस अपने गांव जा रहे थे। तभी रास्ते में बांदा रोड पंचवटी ढावा के पास सडक का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। जहां बीच रास्ते में ही ठेकेदार द्वारा मिट्टी का ढेर लगा दिया गया। जिसकी जानकारी न होने पर बाईक सवारों ने क्रासिंग के दौरान बाईक उस ढेर पर चढ गई और अनियन्त्रित होकर खाई में जाकर पलट गई। जिससे उसमें सवार दिलीप की घटना स्थल पर ही दर्दनक मौत हो गई व मुनीम चन्द्रशेखर घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने दोनों को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहां चिकित्सकों ने दिलीप को देखते ही मृत घोषित कर दिया तथा चन्द्रशेखर को उपचार के लिये जिला अस्पताल रिफर कर दिया। जहां उसका उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। दिलीप की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले उसका पंचनामा भर पीएम के लिये भेज दिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें