< किशोरी को बेंचा, कई लोगों ने किया दुष्कर्म Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आधा दर्जन आरोपितों के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा

किशोरी को बेंचा, कई लोगों ने किया दुष्कर्म

 

आधा दर्जन आरोपितों के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

महिलाएं और किशोरियां सुरक्षित नहीं है। हवस के भूखे दरिंदे हैवान बन गा है। एक किशोरी को सात माह में कई बार बेचा गया और उसके साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किशोरी को बरामद कर एक आरोपित को हिरासत में लेकर सभी आधा दर्जन आरोपितों के विरुद्ध दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

महोबा मुख्यालय के एक मोहाल्ले की निवासी 14 वर्षीय किशोरी के पिता की कुछ सालों पूर्व हुई मौत के बाद परिवार का पेट पालने के लिए वह दुकानों में काम करने लगी। बीती 13 दिसंबर 2017 को शहर के मकनियापुरा निवासी फारुख बहला फुसला कर किशोरी को अपने साथ ले गया और सात दिन तक साथ रखकर दुष्कर्म के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। इसके बाद उसने किशोरी को कांशीराम कालोनी आटो चालक रियाज के हाथों  बेंच दिया। उसने बजरिया में पांच दिन रखकर ननौरा गांव निवासी अवनीश को बेंच दिया। वह अपने साथ पंद्रह दिन रखे रहा और फिर इकरार निवासी बेलाताल व बुधौरा निवासी देवसिंह को बेंचा गया। सभी ने इसके साथ दुष्कर्म किया और कईयों से भी कराया। किशोरी को फिर से अवनीश ननौरा ने खरीदा और बेंचने खरीदने में सभी एक दूसरे के संपर्क में आ गए।

इसके बाद नौगांव में योजना बनी और किशोरी से कहा गया कि वह उसे बबलेश तिवारी निवासी सोनकपुरा लहचूरा झांसी को सौंप रहे हैं। उसे नशे की गोलियां खिलाकर उसका सारा सामान लेकर आ जाना। हालांकि कहीं से इसकी भनक पुलिस को लगी तो कोतवाली पुलिस ने बबलेश तिवारी के घर छापा मारा और उसे हिरासत में लेकर किशोरी को बरामद किया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बबलेश को जेल भेजा है। इंस्पेक्टर विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि मामले में शामिल आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज किए है और मेडिकल के बाद न्यायालय के समक्ष बयान के लिए भेजा जाएगा। सभी आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें