< लुटेरों ने मारपीट कर दस हजार की नगदी व मंगलसूत्र लूटा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पीडित ने तीन आरोपियो को पहचाना

अपने गांव "/>

लुटेरों ने मारपीट कर दस हजार की नगदी व मंगलसूत्र लूटा

पीडित ने तीन आरोपियो को पहचाना

अपने गांव बगरौन से चैक में शामिल होकर लौट रहे किन्नर दयारानी को छिकहरा के आगे गनफेक्ट्री के पास मोड पर कुछ नकाबपोश लुटेरों ने सडक पर पत्थर लगा उसे रोकने की कोशिश की। लुटेरों को देख भागने के प्रयास में पत्थर पर लगे पत्थरों से टकरा कर डग्गा खेतों में उतर गया। जहां लुटेरों ने किन्नर के साथ मारपीट कर उसका हाथ तोड दिया तथा उसका मंगलसूत्र व दस हजार रुपये लेकर जान से मारने की धमकियां देते हुये फरार हो गये। पीडित ने शहर कोतवाली में आधा दर्जन लुटेरों द्वारा मारपीट कर लूट की तहरीर दी है।

गौरतलब है कि किन्नर दयारानी पुत्री छोटे गुरू 38 वर्ष हाल निवासी गांधीनगर महोबा अपने गांव बगरौन में चैक में समारोह में शामिल होकर रात्रि करीब 12 बजे वापिस डग्गा से महोबा लौट रही थी। तभी गन फैक्टी के पास छिकहरा मोड पर आधा दर्जन नकाबपोश लुटेरों ने सडक पर पत्थर रख उसे रोकने का प्रयास किया। नकापोशों को देख डग्गा चालक ने भागने का प्रयास किया तो डग्गा पत्थरों से टकराकर खेत में जा धंसा। इस पर लुटरों ने दयारानी को डग्गा से उतार कर जमकर मारपीट कर उसका हाथ तोड दिया और उसके गले में पडा मंगलसूत्र तथा दस हजार की नगदी लेकर किसी से बताने पर जानमाल की धमकियां देते हुये भाग गये। गम्भीर रुप से घायल किन्नर डग्गा से किसी प्रकार कोतवाली आया और उसने आधा दर्जन लुटेरो सहित शिल्पा, पलक, याशीन निवासी लोडी के खिलाफ तहरीर दी है।

दयारानी ने बताया कि वह मुंह पर कपडा बांधे थे जिन्हे जिनमे से किन्नर ने तीन लोगों को पहचान लिया है। गम्भीर रुप से घायल पीडित को कोतवाली पुलिस ने मेडीकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेजा हैं जहां उसे गम्भीर चोटे आने पर चिकित्सको ने वार्ड में भर्ती करा दिया है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें