< बीएसए ने द्वीप प्रज्जवल्लित कर ड्रेस वितरण का कराया शुभारम्भ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ड्रेस पाकर खिले बच्चों के चेहरे

"/>

बीएसए ने द्वीप प्रज्जवल्लित कर ड्रेस वितरण का कराया शुभारम्भ

ड्रेस पाकर खिले बच्चों के चेहरे

बीएसए ने सभी विद्यालयों में ड्रेस वितरण के दिये निर्देश

विकासखंड क्षेत्र के ग्राम कुरोरा डांग में बेसिक शिक्षा अधिकारी के समक्ष ड्रेस वितरण समारोह का आयोजन किया गया। प्राथमिक विद्यालय कुरौरा डांग अंग्रेजी माध्यम मे आज बीएसए महेश प्रताप सिंह ने दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारम्म किया। समय से डेस मिलने से बच्चों में खुशी देखी गई है।

सरकार की मंशा अनुसार प्रदेश के सभी विद्यालयों में जुलाई माह में ही सभी छात्रों को ड्रेस व किताबें बस्ते आदि का वितरण समय से करवाए जाने के लिए नवागंतुक भी ऐसे ने कार्यवाही तेज कर दी है। साथ ही अंग्रेजी माध्यम विद्यालय से चरखारी ब्लॉक के छात्रों को जुलाई माह के अंत तक सभी को ड्रेस किताब आदि का वितरण करवाई जाने की बात कही साथ ही विद्यालय के बच्चों को देखकर खुशी जाहिर की वह शिक्षकों प्रधानाध्यापक आदि की सराहना की उन्होंने कहा सभी शिक्षक अपने विद्यालयों में समय से पहुंचकर छात्रों को विद्या दान करें। जिससे छात्रों का विकास हो वह गुरुजनों का भी नाम रोशन हो उन्होंने कहा आप लोग अपने कार्यों का निर्वहन करें आपके साथ किसी भी प्रकार की ज्यादती होती है तो आप मुझे सूचित करें उस पर कार्यवाही की जाएगी।

बच्चों ने स्वागत गीत भी प्रस्तुत किए वह ब्लॉक के पदाधिकारियों द्वारा खंड शिक्षा अधिकारी को पुष्प भेंट कर स्वागत किया गया। पहली बार सत्र की शुरुआत में ही छात्रों को ड्रेसर उपलब्ध होने से अभिभावक व छात्र दोनों खुश नजर आए। सभी ने बीएसए के कार्य की सराहना की कार्यक्रम में मुख्य रूप से खंड शिक्षा अधिकारी क्षमा पांडे,प्रधान सरोज शुक्ला, जिला समन्वयक गया प्रसाद, जिला व्यायाम शिक्षक आदित्य मणि शर्मा ,ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार दिहुलिया, नगर अध्यक्ष विजय सिंह सेंगर, मंत्री सुंदर लाल यादव, प्रबंध समिति अध्यक्ष हरप्रसाद व प्रधान प्रभु दयाल उपस्थित रहे।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें