< युवा सोच के पदाधिकारियों ने निकाला कैंडल मार्च Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बलात्कार की बढ़ रही घटनाओं को लेकर आक्रोश व्याप्त

युवा सोच के पदाधिकारियों ने निकाला कैंडल मार्च

बलात्कार की बढ़ रही घटनाओं को लेकर आक्रोश व्याप्त

देश में तेजी के साथ बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर आमजन में आक्रोश व्याप्त है। सत्यमेव जयते (युवा सोच) ने प्रदेश अध्यक्ष विकास कुमार व जिला अध्यक्ष रवि कांत साहू के नेतृत्व में अंबेडकर पार्क से कैंडल मार्च निकाला और आल्हा चैक में एकत्र होकर हाल में हुई रेप की घटनाओं को अपना आक्रोश व्यक्त किया। संगठन के 50 कार्यकर्ताओं ने एक मिनट का मौन धारण किया और सरकार से मांग की कि बलात्कारियों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष विकास कुमार ने कहा कि हमारा संगठन युवाओं की सोच पर आधारित है और हमेशा पीड़ितों के लिए खड़ा रहता है और उन्हें न्याय दिलाएगा। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप साहू, प्रदेश कोषाध्यक्ष अमित सोनी, मनवीर, गौरी खान, प्रदेश सचिव दिनेश नामदेव, प्रदेश सदस्य रेहान खान और नगर अध्यक्ष कपिल पाटकर नगर उपाध्यक्ष अवधेश साहू, सौरभ, नरेंद्र, सर्वेश प्रभाकर, उपेंद्र वर्मा, नईम खान, ईश्तकार, जय हिंद, रवि, अमित जैन, हरीश आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। गौरतलब हो कि बलात्कार की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है और इसे लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता नजर आ रहा है। इसी को लेकर जगह-जगह कैंउल मार्च के साथ ही प्रदर्शन किए जा रहे है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें