< भाजपा ने समाज का माहौल खराब कियाः बसपा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बहुजन समाज की बैठक कल एक मैरिज हाल में सम्पन्न हुई। जिसमें पार्ट"/>

भाजपा ने समाज का माहौल खराब कियाः बसपा

बहुजन समाज की बैठक कल एक मैरिज हाल में सम्पन्न हुई। जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण अपराधिक घटनाएं बढ़ी है। धार्मिक व साम्प्रदायिक उन्माद फैलाकर सामाजिक भाई चारे के माहौल को खराब किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के मंत्री विधायक व सांसद झूठे वादे जुमले वादे करके जनता को गुमराह कर रहे है। जिससे लोगों मंे आक्रोश व्याप्त है। भाजपा सरकारों में किसान, मजदूर, नौजवान व व्यापारियों के विरूद्ध काम किया जा रहा है। इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कार्यकर्ता कमर कस लें। इसी तरह वरिष्ठ कार्यकर्ता जयराम सिंह बछेवरा ने कहा कि भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अभी से कार्यकर्ताओं को तैयारी करना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि हमें किसी भी बहकावें नहीं आना चाहिए। बहन मायावती को मिशन को पूरा करने के लिए प्राण प्रण से जुड़ जाना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व मंत्री गयाचरण दिनकर ने भी सत्ता पक्ष की जमकर खिंचाई की। 
इस कार्यक्रम में लालाराम अहिरवार, जितेंद्र शंखवार, भूपेंद्र आर्या, बाबूलाल कुशवाहा, कौशलेंद्र, आरके वर्मा, विजय कुशवाहा, रामराजपटेल आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें