< लूटपाट करने जा रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में "/>

लूटपाट करने जा रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में शहर कोतवाली टीम क्षेत्र की शान्ति व्यवस्था एवं वांछित चल रहे आरोपियों की धर पकड के लिये निकली हुई थी। तभी मुखबिर द्वारा सूचना दी कि रास्ते में तीन युवक असलाहों से लैश लूटपाट के उद्देश्य से रास्ते में छिपे है। पुलिस ने तत्तपर्यता दिखाते हुये घेराबन्दी कर तीनों युवकों को अवैध असलहा सहित दबोच लिया। पकडै गये बदमाशों के खिलाफ अभियोग दज कर जेल भेज दिया है।

बीती देर शाम अपर पुलिस अधीक्षक बंशगोपाल यादव के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक जितेन्द्र दुबे के नेतृत्व में शहर कोतवाली प्रभारी विक्रमाजीत सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक केपी सिंह, उपनिरीक्षक राधे बाबू, उपनिरीक्षक राजकुमार, कां0 कमलेश, दिनेश, श्याम, योगेन्द्र आदि क्षेत्र की शान्ति व्यवस्था एवं दर्ज मामलों में वाछित चल रहे अपराधियों की धर पकड अभियान में पुलिस टीम निकली हुई थी। तभी शहर कोतवाली प्रभारी विक्रमाजीत सिंह के मोबाईल पर मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि बिलबई रोड ईदगाह पुलिया के समीप असलाहों से लैश तीन बदमाश लूटपाट के उद्देश्य से छिपे हुये है जो किसी घटना को अंजाम देने वाले है। पुलिस टीम ने तत्पर्यता दिखाते हुये ईद गाह पुलिस के पास चारों ओर से घेराबन्दी कर तीनों बदमाशों को असलहों सहित दबोच लिया।

पकड़े गये बदमाशों को शहर कोतवाली लाकर पूंछतांछ की गई तो उन्होने 27 जून को छिरका गांव के समीप राहगीरों से की गई लूटपाट का खुलाशा किया। पकडे गये बदमाश अखिलेश पुत्र भवानीदीन निवासी छिकहरा के पास से 315 बोर का अवैध असलहा, एक कारतूस व लूटी गई चार हजार की नगदी बरामद की है। वही देवेन्द्र पुत्र भीषम के पास से एक तमन्चा, दो जिन्दा कारतूस व चार हजार की नगदी बरामद की तथा अरविन्द्र पुत्र नारायणदास निवासी छिकहरा के पास से एक तमन्चा, एक जिन्दा कारतूस व लूटी गई तीन हजार की नगदी बरामद की है। पकडे गये तीनों बदमाशों के खिलाफ धारा 325 आर्मस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा अभियान के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिये जाने से अपराधियों व अराजक तत्वों में हडकम्प मचा हुआ है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें