< युवक ने महिला के साथ किया बलात्कार का प्रयास Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सिरफिरे दरिन्दे ने खन्ना थाना क्षेत्र के एक गांव में घुसकर महिल"/>

युवक ने महिला के साथ किया बलात्कार का प्रयास

सिरफिरे दरिन्दे ने खन्ना थाना क्षेत्र के एक गांव में घुसकर महिला के साथ दुराचार का प्रयास किया। पीडिता की चीख पुकार सुनकर उसकेे ससुर के जागने पर आरोपी पीडिता के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकियां देता हुआ भाग गया। पीडिता ने घटना की तहरीर खन्ना थाना में दी है।

बता दे कि खन्ना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का पति ट्रक चालक है। ट्रक चालक के घर में उसकी पत्नी व उसका पिता रहता है वह अक्सर टक चलाने के लिये बाहर ही रहता है। वह गुरूवार को ट्रक लेकर चला गया था। तभी गांव के ही चन्द्रपाल सिंह ने रात्रि में दीवाल फांदकर घर में घुस गया और सो रही महिला के साथ दुराचार करने का प्रयास करने लगा। महिला द्वारा काफी छीना झपटी की गई तथा शोर मचाया गया। शोर सुनकर उसके ससुर के जागने पर आरोपी महिला को जान से मारने की धमकियां देता हुआ भाग गया। सुबह पीडिता ने अपने ससुर के साथ थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ लिखित प्रार्थना पत्र दे कार्यवाही की मांग की। पुलिस आरोपी की धर पकड में जुट गई।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें