< टावर की केबिल डालने के लिए काट दी नवनिर्मित सीसी रोड Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News वरिष्ठ अधिवक्ता ने नपाध्यक्ष व ईओ को सौंपा ज्ञापन

"/>

टावर की केबिल डालने के लिए काट दी नवनिर्मित सीसी रोड

वरिष्ठ अधिवक्ता ने नपाध्यक्ष व ईओ को सौंपा ज्ञापन

प्राईवेट कम्पनी द्वारा शहर भर में केबिल डाले जाने के नाम पर सीसी सडक़ों को खराब किया जा रहा है। इतना ही नहीं लोगों को बारिश में इन गडढों के कारण भारी परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं। शहर भर में गड्ढे खोदे जाने के बाद से लोगों को हो रही परेशानियों को लेकर जिले के प्रख्यात अधिवक्ता प्रकाशचंद्र जैन ने एक पत्र नगर पालिका अध्यक्ष व ईओ को सौंपते हुये कार्यवाही की मांग उठायी है।

पत्र में वरिष्ठ अधिवक्ता प्रकाशचंद्र जैन ने बताया कि मोहल्ला सुभाषपुरा में जियो टावर कम्पनी द्वारा सीसी रोड काटकर अपनी केबिल डाली जा रही है। मोहल्ले में टावर लगाये जाने के कारण यह केबिल बिछाने के लिए मोहल्ले में नवनिर्मित सीसी रोड को काट दिया गया और जियो की प्लास्टिक केबिल डाली जा रही है। लेकिन रोड कटिंग के बाद सही तरीके से सही मानक के अनुसार सीमेन्ट आदि से फिलिंग नहीं की गयी, जिस कारण पूरे रोड पर नालीनुमा एवं गड्ढे हो गये हैं। बताया कि कई स्थान तो ऐसे भी हैं, जहां से केबिल बाहर सडक़ पर दिखायी दे रही है।

बताया कि उपरोक्त कम्पनी द्वारा रोड कटिंग कर पूरा रोड खराब कर दिया गया है, जिससे आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। आगामी बारिश के मौसम में सडक़ पर पानी भरने से लोगों के गड्ढे में गिरकर घायल होने की संभावनाओं से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। वरिष्ठ अधिवक्ता ने नपाध्यक्ष व ईओ से मामले की जांच कराते हुये सीसी रोड को दुरुस्त कराये जाने की मांग उठायी है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें