< घर में घुसकर अकेली महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर में महिला सुरक्षा को लेकर बदमाशों में कोई खौफ शेष नहीं है। य"/>

घर में घुसकर अकेली महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज

शहर में महिला सुरक्षा को लेकर बदमाशों में कोई खौफ शेष नहीं है। यही कारण है कि महिला उत्पीडऩ के मामले लगातार प्रकाश में आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुरूवार को उस समय प्रकाश में आया, जब पुलिस लाइन में मौजूद एसपी को शिकायती पत्र देने के लिए महिला बदहवाश होकर पहुंची। पीडि़ता का आरोप है कि घर में अकेला देखकर दो बदमाशों ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुये अभद्रता कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक ए.के.विजेता के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

मण्डी चौकी अंतर्गत इलाइट क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने सुबह पुलिस लाइन में मौजूद एसपी को शिकायती पत्र देने पहुंची। मौजूद एएसपी के समक्ष महिला ने बताया कि 26 जून को शाम करीब 6 बजे जब वह अपनी देवरानी के साथ घर में अकेली थी, तभी मोहल्ला सरदारपुरा निवासी पवन सोनी पुत्र कमलेश सोनी एवं मोहल्ला पुरानी बजरिया निवासी संजू नामदेव पुत्र पप्पू नामदेव जबरन घर के अंदर घुस आये। आरोप है कि उसे अकेला पाकर दोनों युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करते हुये जब वह चिल्लायी तो उसकी देवरानी दौडक़र पहुंची, जहां दोनों युवक मारपीट करते हुये धमकी देते हुये भाग खड़े हुये। पीडि़ता ने दोनों बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। मामले को गंभीरता से लेते हुये एएसपी ने कोतवाली पुलिस को त्वरित मामला दर्ज कर विवेचना के निर्देश जारी कर दिये। निर्देश मिलते ही कोतवाली पुलिस ने पवन सोनी व संजू नामदेव के खिलाफ धारा 452, 354, 323 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी।

बिना जांच किये चौकी इंचार्ज ने बताया मामला फर्जी

इधर पीडि़त महिला का आरोप यह भी है कि घटना की सूचना जब उसने मण्डी चौकी इंचार्ज को दी, तो चौकी इंचार्ज ने बिना जांच किये हुये ही मामले को फर्जी करार दे दिया। इस कारण पीडि़ता ने चौकी पुलिस से इंसाफ की उम्मीद छोड़ पुलिस अधीक्षक की शरण ली।

पवन सोनी का है आपराधिक इतिहास

छेड़छाड़ के आरोप में नामजद किये गये मोहल्ला सरदारपुरा निवासी पवन सोनी पुत्र कमलेश सोनी कुछ ही महीनों पहले लूट के उद्देश्य से हमला कर मोबाइल छीनने का मामला दर्ज कराया गया था। जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी कर जेल भेजा गया था।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें