< आधा दर्जन लुटेरों ने दिनदहाडे वाहन चालकों से लूटी नगदी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तीन बाईकों में सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने दिनदहाडे दो आटो "/>

आधा दर्जन लुटेरों ने दिनदहाडे वाहन चालकों से लूटी नगदी

तीन बाईकों में सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने दिनदहाडे दो आटो चालकों तथा एक बुलेरो चालक के साथ जमकर मारपीट कर उनके पास से हजारों की नगदी लूटकर ले गये। पीडितो ने घटना की सूचना कोतवाली में सौप दी है। तहरीर मिलते ही कोतवाली पुलिस मामले की जांच पडताल व आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा के हटवारा मुहाल निवासी बंटी पुत्र रमेश अनुरागी आटो चलाकर अपना व परिवार का भरण पोषण करता है। बुधवार को वह कस्बा जैतपुर से कुलपहाड आ रहा था। तभी रास्ते में कुलपहाड अण्डर ब्रिज के नीचे जैसे ही आटो पहुंचा तो उपस्थित तीन बाईकों में सवार सात बदमाशों ने उसे रोक लिया और मारपीट करते हुये जेब में पडी 200 रुपये की नगदी लूट ली तथा उसे किसी से बताने पर जान से मारने की धमकियां दे डाली। इसके बाद बदमाशों ने एक और आटो चालक मुन्ना के साथ मारपीट करते हुये उसके पास से पांच सौ की नगदी लूट ली।

इसी दौरान वहां से बुलेरों कार निकलने पर बदमाशों ने उसे भी रोक लिया। चालक द्वारा विरोध करने पर लुटेरों ने उसके साथ जमकर मारपीट और जेब में पडी हजारों की नगदी लूट कर फरार हो गये। लुटे पिटे आटो चालकों ने अपनी तहरीर कोतवाली कुलपहाड पहुंच कर पुलिस को दी। वही बुलेरो चालक पुलिस को सूचना दिये बगैर ही चला गया। कोतवाली प्रीाारी निरीक्षक शंकरलाल का कहना है कि घटना की तहरीर मिली है। बदमाशों की धर पकड के लिये टीम का गठन कर भेज दिया गया हैै। जल्द ही लुटेरे पुलिस की पक डमें होगे। फिलहाल दिन दहाडे हुई लूट की इस घटना से कस्वावासियों में दहशत बनी हुई है। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें