< मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर संभागीय बैठक सम्पन्न   Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News प्रदेश की जनता से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आत्"/>

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर संभागीय बैठक सम्पन्न  

प्रदेश की जनता से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आत्मिक रिश्ता है: प्रभात झा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा

भारतीय जनता पार्टी सागर संभाग की बैठक आज दिनांक 28 जून दिन गुरूवार को धर्मश्री स्थित भाजपा कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक प्रारंभ के पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा के प्रदेश प्रभारी प्रभात झा, पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं जनआशीर्वाद यात्रा के संयोजक सांसद अजय प्रताप सिंह, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सागर संभाग के प्रभारी विनोद गोटिया, संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी, मप्र शासन के मंत्री जयंत मलैया, जनआशीर्वाद यात्रा के संभागीय प्रभारी जितेन्द्र सिंह बुंदेला सहित समस्त अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित कर पं. दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा के प्रदेश प्रभारी प्रभात झा ने कहा कि मप्र में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हर वर्ग के लोगों के लिए योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित करने का जो कार्य किया है वो ऐतिहासिक है। प्रदेश की जनता के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आत्मिक संबंध है। मुख्यमंत्री के संवेदनशीलता के कारण समाज के हर वर्ग में भाजपा एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति जवरजस्त सहानाभूति है। प्रदेश की जनता का विश्वास मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ है। 14 जुलाई से प्रारंभ हो रही प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा में प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता कमर कसकर काम करें और जनआशीर्वाद यात्रा में सरकार से लाभान्वित होने वाले सभी हितग्राहियों के साथ ही समाज के हर वर्ग को जोड़कर संभाग में निकले वाली जनआशीर्वाद यात्रा में हर वर्ग के लोगों की सहभागिता हो इस बात की चिंता भाजपा के कार्यकर्ता करें।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जनआशीर्वाद यात्रा को जनता का जनादेश प्राप्त हो इस बात की चिंता भाजपा कार्यकर्ता पूरी ताकत से अपनी भूमिका का निर्वाहन कर करें।

तत्पश्चात बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश महामंत्री जनआशीर्वाद यात्रा के प्रदेश संयोजक सांसद अजय प्रताप सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चुनावी रणक्षेत्र में सरकार की योजनाओं को अस्त्रशस्त्र के रूप में धारण कर चुनावी मैदान में ताकत से उतरकर विजय का शंखनाद करें। उन्होंने प्रदेश में निकलने वाली मुख्यमंत्री जनआशीर्वाद यात्रा के संबंध में दिशानिर्देश देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा में हर वर्ग की भूमिका हो इस बात की चिंता भाजपा के कार्यकर्ताओं को करना है।यात्रा के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हर वर्ग के लोगों का आशीर्वाद मिले जिससे निश्चित रूप से चौथी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता कमर कसकर कठोर परिश्रम से आशीर्वाद यात्रा को प्रभावी रूप से सफल बनाने जुटकर कार्य करें।

तत्पश्चात संभागीय बैठक में स्वागत भाषण देते हुए जनआशीर्वाद यात्रा के संभाग के प्रभारी जितेन्द्र सिंह बुंदेला ने संभाग में निकलने वाली मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जनआशीर्वाद यात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओं से महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाहन करने की बात कहीं। बैठक का संचालन टीकमगढ़ भाजपा जिलाध्यक्ष अभयप्रताप सिंह एवं आभार जनआशीर्वाद यात्रा के संभाग के सहप्रभारी डॉ. सुशील तिवारी ने व्यक्त किया।

बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा पार्टी के प्रदेश मंत्री ऋषि लोधी, पुष्पेन्द्र नाथ पाठक, सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, जनाअशीर्वाद यात्रा के संभागीय सहप्रभारी जाहर सिंह एवं डॉ. सुशील तिवारी, भाजपा जिलाध्यक्षगण प्रभुदयाल पटेल, देवनारायण श्रीवास्तव, सदानंद गौतम, अभयप्रताप सिंह, विधायकगण शैलेन्द्र जैन, श्रीमति पारूल साहू, रेखा यादव, मानवेन्द्र सिंह, आरडी प्रजापति, लखन पटेल, उमादेवी खटीक, अनीता नायक, केके श्रीवास्तव, अनिल जैन, महापौर अभय दरे, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष राजेन्द्र जारौलिया, निगम अध्यक्ष राजबहादुर सिंह, दशरथ सिंह लोधी, अशोक सिंह, महेश कोरी, नारायण प्रसाद कबीरपंथी, डालचंद पटेल, शैलेष केशरवानी, अनुराग प्यासी, वैभव कुकरेले, रमन खत्री, प्रदीप राजौरिया, राजेश सैनी, अशोक नायक, सहित बड़ी संख्या में बैठक में अपेक्षित भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहें।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें