< अगले मैचों में सभी को अवसर देने बदलाव करेंगे : विराट  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला जीतने के बाद भारतीय कप्तान वि"/>

अगले मैचों में सभी को अवसर देने बदलाव करेंगे : विराट 

आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हम अगले मैच में बदलावों के साथ नये प्रयोग करेंगे ताकि सभी को खेलने का अवसर मिले सके। विराट ने कहा, ''जिन खिलाड़ियों को पहले मैच में मौका नहीं मिल पाया, उन्हें हम अगले मैच में एक मौका देंगे। हमारे कुछ खिलाड़ियों का आईपीएल बहुत अच्छा रहा था, इसलिए टीम प्रबंधन ने सभी को मौका दिए जाने का फैसला किया है।

कोहली ने उन खिलाड़ियों के बारे में भी बात की जिनको दौरे पर ले जाया जाता है लेकिन खेलने का मौका नहीं मिलता। कोहली बोले, ''हम सभी लोग इस फैसले से सहमत हैं। हम सभी को गेम टाइम देना चाहते हैं और चाहते हैं, कि वह खुद को साबित करे, क्योंकि कई लोग दौरे पर जाते हैं और कभी भी उन्हें खेलने का अवसर नहीं मिलता है। वहीं पहले मैच में टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि हमारी शुरुआती साझेदारी शानदार थी। आयरलैंड द्वारा आखिरी ओवर भी बहुत शानदार था। रोहित और शिखर ने हमें अपनी बल्लेबाजी से एक अच्छी स्थिति में रख दिया था और अंत में एमएस, रैना और पांड्या ने भी अच्छे आक्रामक शॉट दिखाए। हमारी गेंदबाजों भी शानदार रही है।

भारतीय कप्तान ने मध्यक्रम में बदलाव करने की बात करते हुए कहा, ''हमने पहले से ही इस बार की घोषणा की है, कि हम अपने मध्यक्रम में टीम के संयोजन के लिए बहुत सारे प्रयोग करने जा रहे हैं। हम चाहते है कि हमारा कोई भी बल्लेबाज किसी भी क्रम में बल्लेबाजी कर सके।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें