< मऊरानीपुर की इस घटना पर गौ सेवा मण्डल ने जताया आक्रोश Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News गौवंश को बचाना पड़ा मंहगा

हमलावरो"/>

मऊरानीपुर की इस घटना पर गौ सेवा मण्डल ने जताया आक्रोश

गौवंश को बचाना पड़ा मंहगा

हमलावरों ने चाकू से गर्दन पर किया प्रहार

मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर उठायी सख्त कार्यवाही की मांग

मऊरानीपुर में सब्जी लेने गये युवक को गौवंश की रक्षा करना मंहगा पड़ गया। गौवंश की हत्या करने के लिए लाठियों से घातक प्रहार कर रहे बदमाश को रोकने पर युवक पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया गया। इस मामले में गौ सेवा मण्डल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील पटैरिया के नेतृत्व में हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग उठायी है।

गौसेवा मण्डल ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह को सौंपते हुये बताया कि 23 जून को शाम करीब 6 बजे मऊरानीपुर निवासी सुधांशु अवस्थी मोती बिलैया चौराहा नझाई बाजार सब्जी खरीदने के लिए गये हुये थे। यहां असामाजिक तत्व द्वारा गौवंश की हत्या करने के उद्देश्य से लाठियों से बुरी तरह प्रहार किये जा रहे थे। यह मामला देख सुधांशु अवस्थी को नगवार गुजरा। अवस्थी ने त्वरित उक्त लोगों को रोकने का प्रयास किया, जिस पर उक्त बदमाशों ने सुधांशु अवस्थी के गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर धक्का दे दिया। प्रहार के बाद लगे धक्के से सुधांशु अवस्थी गिर कर घायल हो गये। उन्होंने किसी प्रकार वहां से भागते हुये अपनी जान बचायी। इस घटना को लेकर सुधांशु अवस्थी ने कोतवाली मऊरानीपुर में शिकायती पत्र भी दिया, लेकिन मामले को हल्की धाराओं में दर्ज कर वहां की पुलिस ने भी अपने कर्तव्यों से इतिश्री कर ली।

अब इस मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग गौ सेवा दल ने मुख्यमंत्री के समक्ष ज्ञापन के जरिए उठायी है। ज्ञापन देते समय सुनील पटैरिया, बृजेश चौबे, रामकुमार बर्फानी, अर्जुन, मंजीत करौसिया, राकेश नामदेव, नीरज कौंते, मनोहरलाल नामदेव, महेश संज्ञा, योगेश द्विवेदी, विनोद नामदेव, डा.शरद तिवारी, आकाश, रामजी सिरौठिया आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें