< बालू खदान मे रेत माफिया ने किए 500 राउंड फायर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News विधायक के पूर्व प्रतिनिधि को मारी गोली

बालू खदान मे रेत माफिया ने किए 500 राउंड फायर

विधायक के पूर्व प्रतिनिधि को मारी गोली

छतरपुर जिले के गौरिहार ब्लॉक की रेत खदान पर बुधवार को रेत माफिया तथा विधायक प्रतिनिधि के बीच खदान के सीमांकन को लेकर वाद विवाद हो गया। रेत माफिया और दूसरे पक्ष की ओर से घटनास्थल पर 500 राउंड फायर किए जाने की खबर है। रेत माफिया ने तहसीलदार की कार में फायरिंग करते हुए तोड़फोड़ की। वहीं भाजपा विधायक आरडी प्रजापति के पूर्व प्रतिनिधि रुद्र प्रताप पटेल गोली लगने से घायल हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा, स्थिति को नियंत्रित किया। इन दिनों मप्र में खनन माफिया का खौफ छाया हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर की केन नदी की रेत खदान को पंचायत कार्यों के रेत निकालने के लिए स्वीकृत किया गया था। चंदला विधायक के पूर्व प्रतिनिधि रुद्रप्रताप पटेल बुधवार को पुलिस राजस्व खनिज विभाग की टीम के साथ साथियों को लेकर सीमांकन के लिए पहुंचे थे।

सीमांकन स्थल पर बांदा जिले के रेत कारोबारियों से रेत उत्खनन को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच दोनों ओर से गोलीबारी हुई। दो गोली रुद्र प्रताप पटेल को लगी। वहीं तहसीलदार की कार पर फायरिंग कर तोड़फोड़ की। जिसके कारण अधिकारियों और कर्मचारियों को जान बचाने के लिए यहां वहां छिपना पड़ा। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें