< बैंक खाते से नकदी ट्रांसफर, पुलिस से शिकायत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News एसबीआइ शाखा से एक साल में कई बार खाते से रुपये ट्रांसफर होने से प"/>

बैंक खाते से नकदी ट्रांसफर, पुलिस से शिकायत

एसबीआइ शाखा से एक साल में कई बार खाते से रुपये ट्रांसफर होने से परेशान दो ग्राहकों ने कोतवाली में तहरीर दी है। उनका आरोप है कि हर बार वह शिकायत दर्ज कराते हैं, पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़ितों ने बैंक कर्मियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया है।

ग्राम खनुआ निवासी भगवानदास तिवारी व संतोष कुमार कुशवाहा ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उनका खाता स्थानीय भारतीय स्टेट बैंक में है। जिसमें पिछले एक वर्ष से लगातार उसके खाते से दूसरे के नाम पर ट्रांसफर हो रहे हैं। जिसकी सूचना लगातार शाखा प्रबंधक को दी जा रही है। लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। उसने बताया कि 23 अगस्त 2017 को उसके खाते से नवीन कुमार के नाम 40 हजार रुपये ट्रांसफर हुए तो वहीं 27 नवंबर 2017 को भी उसके खाते से नवीन कुमार के खाते में 40 हजार रुपये ट्रांसफर हुए हैं। भगवान दास के खाते से भी 30 हजार निकाले जा चुके हैं। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर जांच प्रक्रिया प्रारंभ कर दी। कोतवाल संजय गुप्ता का कहना है कि प्रार्थना पत्र मिला है, जांच की जा रही है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें