< दूल्हे ने शादी की तारीख से दो दिन पहले किया इंकार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शादी को 5 दिन रह गये है, कार्ड भी छप गये और अब दूल्हे वाले कार और 5 ला"/>

दूल्हे ने शादी की तारीख से दो दिन पहले किया इंकार

शादी को 5 दिन रह गये है, कार्ड भी छप गये और अब दूल्हे वाले कार और 5 लाख रुपयों की मांग कर रहे हैं। कहां से लाकर दें, अब उन्हें कोई भी रास्ता नजर नहीं आ रहा है। यह कहना है कि उस परिवार का जो झांसी एसएसपी कार्यालय पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई। झांसी एसएसपी कार्यालय पहुंचा परिवार शहर कोतवाली अन्तर्गत तलैया मोहल्ला में रहने वाला है। परिवार के मुखिया श्रीराम माठे का कहना है कि उसकी 27 वर्षीय बेटी है। जिसकी शादी के लिए कोष्टा समाज की परिचय सम्मेलन पत्रिका में विवरण छापा था। जिसके आधार पर प्रवीण नंदा निवासी विकास नगर जबलपुर ने उन्हें फोन पर बताया उनकी लड़की का वायोडाटा परिचय पत्र में देखा है और वह अपने साले चैतंय गढ़ेवाल से करवाना चाहता है।

श्रीराम माठे का कहना है इसके बाद चैतंय अपने साले रिश्तेदारों के साथ उसके घर आया और गोद भराई व रिंग सेरेमनी करने 13 मई को कई। इसके शादी की तारीख 21 जून को तय की गई। जिसमें उसने अपनी हैसियत के अनुसार खर्च किया। शादी की तिथि तय होने के बाद वह तैयारियों में लग गये। तैयारियां पूरी होने व कार्ड छपने और वितरण हो जाने के बाद वर पक्ष उससे 5 लाख रुपए और कार की मांग करने लगे। जब मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने शादी से इंकार कर दिया। श्रीराम माठे का कहना है कि अब वह कहां जाये, उसका जब कुछ बरबाद हो गया। पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें