< सुबह टहलने निकले युवक की बाइक की ठोकर से मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना क्षेत्र बिवाँर के लोदीपुर निवादा गांव में सुबह टहलने निकल"/>

सुबह टहलने निकले युवक की बाइक की ठोकर से मौत

थाना क्षेत्र बिवाँर के लोदीपुर निवादा गांव में सुबह टहलने निकले युवक को मोटरसाइकिल सवार ने जोरदार टक्कर मारी। युवक की हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार लोदीपुर निवादा निवासी संतोष (19) पुत्र रामदास प्रजापति जो बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था, मंगलवार सुबह लगभग पांच बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए रेस लगाने राठ हमीरपुर मार्ग पर छानी की ओर निकला था।

युवक रेस लगाने के बाद अपने दोस्तों के साथ योगा करने के लिए शिवाला नामक स्थान पर रोड के किनारे बैठ गया। उसी दौरान छानी की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार प्रमोद यादव ने संतोष को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें संतोष बुरी तरह घायल हो गया। संतोष के दोस्तों ने तुरंत यूपी 100 को फोन कर प्रमोद यादव को उनके हवाले कर दिया और आनन-फानन में घायल अवस्था में संतोष को सीएचसी छानी ले गए जहां मौजूद चिकित्सक ने घायल संतोष को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें