< सम्पूर्ण समाधान दिवस में 104 मामले आये, निस्तारण एक भी नहीं Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ब्लॉक सभागार कक्ष मड़ावरा में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन "/>

सम्पूर्ण समाधान दिवस में 104 मामले आये, निस्तारण एक भी नहीं

ब्लॉक सभागार कक्ष मड़ावरा में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसीलदार मड़ावरा हेमन्त कुमार चौधरी  की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 104 मामले आये जिनमें से मौके पर किसी भी मामले का निस्तारण नहीं किया जा सका। सभी मामलों को संबंधित विभागों के लिये निस्तारण हेतु अग्रेषित कर दिया गया । सम्पूर्ण समाधान दिवस में सिंचाई विभाग का एक अधिकारी सो गया।

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर सम्बोधित करते हुए  तहसीलदार मड़ावरा हेमन्त कुमार चौधरी ने कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में आने वाली समस्याओं का निस्तारण समय पर संबंधित अधिकारी करें।  उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि संबंधित विभागों के अधिकारी समस्याओं के निस्तारण में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें शासन की मंशानुरूप समस्याओं का निस्तारण समय पर  करें।  मौके पर किसी भी  मामले का निस्तारण नहीं हो सका उन्होने सभी मामलों को संबंधित विभागों को निस्तारण हेतु अग्रेषित कर दिये।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में सहायक विकास अधिकारी लखनलाल झा, आरबी पस्तोर जेई एमआई, इंस्पेक्टर मड़ावरा बीरेंद्र सिंह, चिकित्सा अधिकारी कुलदीप राजपूत, पूर्ति विभाग, शिक्षा विभाग विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित  रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें