< अटल बिहारी वाजपेयी की हालात में सुधार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News देशभर में अटल जी की अच्छी सेहत की मांगी जा रही हैं दुआएं

अटल बिहारी वाजपेयी की हालात में सुधार

देशभर में अटल जी की अच्छी सेहत की मांगी जा रही हैं दुआएं

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक वाजपेयी जी की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। परसों सुबह 11 बजे अटली जो को यूरिन इंफेक्न और किडनी में समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देशभर में अटल जी की अच्छी सेहत की दुआएं मांगी जा रही हैं। एम्स ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत स्थिर है। डॉक्टरों की टीम उनकी तबीयत पर लगातार नजर बनाए रखे हुए हैं। जब तक इंफेक्शन दूर नहीं हो जाता वो अस्पताल में ही रहेंगे। गौरतलब है ‎कि अटल जी को यूरिन इंफेक्शन और किडनी की समस्या है। अटल जी कार्डियोथोरोसिस विभाग के आईसीयू में भर्ती हैं।

एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज हो रहा है। 93 साल के अटल जी को देखने अस्पताल में लगातार बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं। कल आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी एम्स पहुंचे और अटल जी की तबीयत का हाल जाना। परसों पीएम मोदी भी एम्स गए थे और बीजेपी के कई बड़े नेता भी एम्स में अटलजी का हाल लेने पहुंच रहे हैं।  दिल्ली अयोध्या, कानपुर में हर जगह अटलजी के लिए उनके चाहने वाले प्रार्थना कर रहे हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें