< पुलिस ने बालिका से दुष्कर्म के बाद हत्यारोपी को दबोचा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पांच घंटे में घटना का किया अनावरण

पुलिस ने बालिका से दुष्कर्म के बाद हत्यारोपी को दबोचा

पांच घंटे में घटना का किया अनावरण

बालिका से दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव नदी में फेंके जाने के मामले का पुलिस ने हत्यारोपी को दबोचकर पांच घटे में अनावरण किया है। हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल डंडे को बरामद कर जेल भेजा है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने रविवार को बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चैधरी के नेतृत्व में पहाडी थानाध्यक्ष अरुण कुमार पाठक ने टीम के साथ हत्यारोपी संजय अवस्थी उर्फ भुडवा पुत्र बेलन निवासी ग्राम भानपुर को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि गत दिवस 10 वर्षीय बालिका शौच के लिए खेतो पर गयी थी। जब शाम तक वापस नही आयी तो उसकी तलाश की, परन्तु कोई जानकारी नही मिली। सवेरे नदी में बालिका के चप्पल व लोटा पडे होने पर परिजनों ने जाकर देखा तो बालिका के मुह में कपडा बधा था एवं पेट पर पत्थर बाधकर शव को नदी मे डाल दिया गया है। जिस पर उन्होंने टीम गठित कर शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये थे। टीम ने सुरागरसी तथा पूछताछ से घटना कारित करने वाले संजय अवस्थी उर्फ भुडवा को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि बालिका को बाग में शौच क्रिया करते हुये पकड़कर बलात्कार किया। जब उसने घर पर बताने की बात कही तो वह नाक पर मुक्का मारा और डंडे से सिर के पीछे वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। बालिका के शव को बाग में ही एक गढ्ढे में डालकर पत्तो से ढ़क दिया और चला गया। करीब रात्रि 9.30 बजे वापस गया और बालिका के शव को कंधे पर लादकर नदी के किनारे ले गया। जहां पर पड़े एक शाल से पत्थर को पेट में बांध दिया तथा पैजामी गले में लपेट कर शव को नदी में डाल दिया। कब्जे से आलाकत्ल डंडा बरामद कर जेल भेजा गया है। पुलिस टीम में एसआई अवधेश कुमार मिश्रा, राकेश यादव, आरक्षी वीरेन्द्र कुमार, मुकद्दर व महिला आरक्षी रुचि सिंह रहे।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें