< अधिकारी/कर्मचारी बिना स्वीकृति के अवकाश पर न जाएं Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मध्यप्रदेश बजट चतुर्दश मध्यप्रदेश विधानसभा का चतुर्दश मध्यप्"/>

अधिकारी/कर्मचारी बिना स्वीकृति के अवकाश पर न जाएं

मध्यप्रदेश बजट चतुर्दश मध्यप्रदेश विधानसभा का चतुर्दश मध्यप्रदेश विधानसभा का सप्तदश सत्र 25 जून से 29 जून तक आयोजित किया जा रहा है। कलेक्टर श्री मनोज खत्री ने निर्देश दिए हैं कि जिले के सभी कार्यालय अवकाश के दिनों में भी खुले रखें। प्रतिदिन ई-मेल के अवलोकन करने के लिए समस्त कार्यालय प्रमुख कर्मचारियों की ड्यूटी लगाएं। विधान सभा के लंबित प्रश्नों के उत्तर शासन एवं इस कार्यालय को अविलम्ब भिजवाना सुनिश्चित करेंगे।

उन्होंने सभी कार्यालय प्रमुख को निर्देश दिए हैं कि विधान सभा बजट सत्र के दौरान किसी भी विभाग के अधिकारी/कर्मचारी बिना नियंत्रणकर्ता अधिकारी की स्वीकृति के अवकाश पर नही जाएंगे और न ही मुख्यालय छोड़ेंगे। कार्यालय खुला रखने एवं उपलब्ध रहने के लिए पाबंद रहेंगे। विधानसभा प्रश्नों के उत्तर समयसीमा में नही भेजने पर विभाग प्रमुख व्यक्तिशः उत्तरदायी होंगे।

उन्होंने बताया है कि विधान सभा प्रश्नों के उत्तर समयसीमा में भिजवाने एवं उनकी समीक्षा के लिए श्री विनय द्विवेदी डिप्टी कलेक्टर पन्ना (अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पन्ना) नोडल अधिकारी होंगे। श्री प्रदीप निरंजन सिंह सहायक गे्रड-3 एवं श्री कुलदीप मिश्रा डाटा एन्ट्री आपरेटर संलग्न कलेक्ट्रेट पन्ना तथा श्री रमेश रैकवार भृत्य कलेक्ट्रेट पन्ना विधानसभा प्रश्नों से संबंधित पंजी का संधारण/कम्प्यूटर में फीड करेंगे। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि संबंधित कर्मचारी प्रत्येक दिन शाम 5 बजे तक सम्पूर्ण विधानसभा प्रश्नों की जानकारी संकलित कर नोडल अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करेंगे। अवकाश के दिनों में श्री संतोष कुमार राय सहा. गे्रड-3 यह कार्य सम्पादित करेंगे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें