< चोरी के झूठे मामले में पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जेबर खरीदने वाले ज्वैलर्स पर की जावे कार्यवाही

चोरी के झूठे मामले में पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन

जेबर खरीदने वाले ज्वैलर्स पर की जावे कार्यवाही

मोटी रकम लेकर ज्वैलर्स को छोडने का लगाया आरोप

विगत दिवस पन्ना कोतवाली पुलिस ने चोरी के जेवर चुराने के संबंध मंे घटना का खुलासा किया था। जिसमंे 3 लोगो को आरोपी बना कर 3 लाख 50 हजार के जेवर तथा नगदी बरामद की गई थी उक्त मामले मंे गुजरात अहमदाबाद के दो शातिर बदमाश मुर्तजा राईन पिता मुस्तफा राईन एवं अमीन पिता रफीक मनीहार को गिरफ्तार किया था उनके साथ ही पुलिस ने रहीश पिता बाबू राईन को आरोपी बनाया था। उक्त घटना के संबंध मंे आरोपी बनाये गये रहीश के पिता बाबू खान राईन ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देते हुए बताया की मेरे पुत्र रहीश को उक्त मामले मंे नजायज व झूठा फसाया जा रहा है। जबकी जो चोरी का समान चोरो से पकडा गया उक्त समान संजय ज्वैलर्स चैनू सोनी कटरा की दुकान से बरामद हुआ है। जो उसने चोरी का समान खरीदा था लेकिन पुलिस द्वारा चोरी का माल खरीदने वाले ज्वैलर्स से मोटी रकम लेकर उसका नाम हटा दिया गया। और मेरे पुत्र को उक्त मामले मंे झूठा फसा दिया गया है। जबकी चोरी के उक्त मामले से मेरे पुत्र रहीश का कोई लेना देना नही है। मामले की निष्पक्षता पूर्वक जाॅच कराई जाये तो प्रमुख दोशी ज्वैलर्स ही है। उसके विरूद्ध कडी कार्यवाही करतें हुए सत्यता की जाच कर मामले पर प्रमुख दोषियो पर कार्यवाही की जाये। पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की जाच कराने का आश्वासन दिया है। अब देखना है। संबंधित मामले मंे क्या कार्यवाही की जाती है।

इनका कहना हैः- पकडे गये आरोपियों के ब्यान तथा मोबाईल संपर्क के आधार पर ही रहीश को आरोपी बनाया गया है उसके झूठा नही फसाया गया है ज्वैलर्स के पास से जो माल बरामद हुआ है उसने खरीदा नही था संबंधितो ने बीमारी के नाम पर गिरवी रखकर पैसे उधार लिये थे इस लिए हमारे द्वारा ज्वैलर्स के खिलाफ कार्यवाही नही की गई।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें