< रमजान माह और ईद को लेकर प्रशासन सख्त Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रूट मार्च कर रखी गतिविधियों पर नजर

रमजान माह और ईद को लेकर प्रशासन सख्त

रूट मार्च कर रखी गतिविधियों पर नजर

एसएचओ कुलपहाड़ ने विभिन्न मार्गों में दलबल के साथ किया रूट मार्च

पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची के निर्देश पर सभी थाना और कोतवाली प्रभारी निरीक्षकों के द्वारा रमजान और ईद के त्योहार के मद्ेनजर पैदल मार्च किया जा रहा है। इसी के तहत कुलपहाड़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सतीश चंद्र शुक्ला ने कुलपहाड़ कस्बे के विभिन्न मार्गों के साथ दलबल के साथ रूट मार्च किया और गतिविधियों पर नजर रखी। जिले के कुलपहाड़ कोतवाली के एसएचओ सतीश चंद्र शुक्ला ने कस्बे के गोंदी चौराहा, मुख्य बाजार सहित अन्य जगहों पर रूट मार्च किया गया और हर गतिविधियों पर नजर रखी गई। सड़कों पर संदिग्ध दिखने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई। एसएचओ सतीश चंद्र शुक्ला ने कहा कि कहा है कि अपराधियों को किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए पुलिस पूरी तरह तत्पर है। कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि एसआई एसएसआई और अन्य पुलिस कर्मियों के निर्देशित किया गया है कि वह जनता के गणमान्य नागरिकों, व्यापारियों के साथ आपसी सामंजस्य बनाकर काम करें और हर हाल में अपराध पर अंकुश लगना चाहिए। बताया कि महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को रोकने की दिशा में पुलिस सख्त कार्यवाही कर रही है। समय-समय पर वह भी सड़कों पर उतरकर रूट मार्च के जरिए शहर की हर गतिविधियों पर निगाह रखते है जिससे अपराधियों पर कार्यवाही की जाए और बेहतर कानून व्यवस्था शहर में स्िापित की जाए।

एसएचओ सतीश चंद्र शुक्ला दावा किया है कि बेहतर कानून व्यवस्था लाना उनकी पहली प्राथमिकता में शुमार है। उन्होंने रमजान और ईद को लेकर सभी से आपसी सौहार्द कायम रखने की अपील की है। गौरतलब हो कि रमजान और ईद को लेकर सभी थाना और कोतवाली निरीक्षकों के द्वारा पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची के निर्देश पर अपने-अपने क्षेत्रों में रूट मार्च किया जा रहा है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें