< तेज हवा व आंधी के बीच बाउण्ड्री बाल सहित मकान धराशाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तेज हवा से दुकानों व घरों के टिन टप्पर उडे

पू"/>

तेज हवा व आंधी के बीच बाउण्ड्री बाल सहित मकान धराशाई

तेज हवा से दुकानों व घरों के टिन टप्पर उडे

पूरी रात लो बोल्टेज के कारण बिलबिलाते रहे नगरवासी

बुधवार की सायं तेज हवा के बीच हुई बूंदाबांदी ने जहां एक ओर लोगों को गर्मी से राहत दी वही तेज हवा से एक व्यक्ति की बाउण्डी बाल धराशाई हो गई तथा एक का मकान जमीदोज हो गया। वही बिजली के तार टूटने के कारण आधा महोबा लो वोल्टेज के कारण अंधेरे में डूबा रहा। जिससे भीषण उमस भरी गर्मी में लोग घर के छतो पर टहलते रहे।

बुधवार को करीब शाम 5 बजे के लगभग तेज आंधी के साथ हुई बूंदाबादी ने क्षण भर राहत देने के बाद उमस भरी गर्मी से आमजन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। व्यापारिक प्रतिष्ठानो मे बैठे तथा राह चलते सभी लोग पसीने से तरवतर देखे गये। हल्की बूंदाबादी से भवक मार रहे मकानो से लोग निकलकर सड़को पर आ गये थे। आंधी इतनी तेज थी कि खपरैल मकानो तथा दुकानो के टीन टप्पर उड़ गये। इतना ही नही एक अखबार के जिला विज्ञापन प्रभारी राजेश यादव तथा पडोसी की दीवार आंधी के तेज झोंको से ढ़ह गयी है। वहां बरसात के कारण कोई नही था इसलिये कोई अप्रिय घटना घटित नही हुई है। बता दें कि राजेश यादव ने मकान की चार दीवारी का निर्माण कराया था। नवनिर्मित चार दीवारी गिरने से आंधी के तेज वेग का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दैनिक हिन्दुस्तान अखबार के विज्ञापन प्रभारी राजेश यादव व उसके पड़ोसी का मकान एक ही हवा के झोके मे ढ़ह गया है।

वही शहर के अन्दर दुकानो के टीन टप्पर तथा कई लोगो के मकानो मे चटक आ गयी है। दर्जनो की संख्या मे पेड़ धराशाही हो गये है। वही आंधी व हवा के कारण बिजली भी प्रभावित रही। पानी के समय पूरे जिले की बिजली गुल हो गई और जब आई तो लो वोल्टेज के कारण करीब आधा महोबा अंधेरे में डूबा रहा। जिससे लोगों को रात्रि के समय भारी उमश के चलते छतों पर टहलता देखा गया। लो बोल्टेज की बजह से कूलर पंखा आदि कुछ भी नही चल पा रहा था। जिससे लोगों में भारी नाराजगी देखी गई है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें