< रोजगार सहायक व वनकर्मियों की हड़ताल का कांग्रेसियों ने किया समर्थन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मध्यप्रदेश में वन कर्मचारियों-अधिकारियों के संयुक्त रूप से काम"/>

रोजगार सहायक व वनकर्मियों की हड़ताल का कांग्रेसियों ने किया समर्थन

मध्यप्रदेश में वन कर्मचारियों-अधिकारियों के संयुक्त रूप से कामबंद हड़ताल के आठवें दिन जारी हड़ताल का जिला कांग्रेस कमेटी पन्ना ने आज अनिश्चितकालीन हड़ताल पर पहुंचकर उनकी मांगों का समर्थन किया। धरना-प्रदर्शन में कांग्रेस नेता केशरी अहिरवार ने वनकर्मियों को उद्बोधन देते हुए कहा कि हम आपकी 19 मांगों का समर्थन करते है। ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी पन्ना के अध्यक्ष अनीस खान ने अपने बद्बोधन में कहा कि 2 जून को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय सिंह के समक्ष आपकी मांगों को प्रमुखता से रखेगें और वन कर्मचारियों के जायज मांगों का समर्थन किया। कांग्रेस नेता ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह ने भी हड़ताली वन कर्मचारियों की मांगों का समर्थन करता हूं और सुख-दुख मंे आपके साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़ा हूं। वहीं नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदेश के ग्राम रोजगार सहायक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। जिसके कारण पंचायतों में कामकाज लगभग ठप्प हो गया है।

जिला मुख्यालय पन्ना में जनपद कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन पर बैठे ग्राम रोजगार सहायकांे की मांग को समर्थन देने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन में पहुंचकर उनका समर्थन किया। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष भास्कर देव बुन्देला ने रोजगार सहायकों के पण्डाल में पहुंचकर समर्थन करते हुए कहा कि आपकी हर जायज लड़ाई में मैं और मेरी पार्टी आपके साथ खड़ी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष भास्कर देव बुन्देला, रामकिशोर मिश्रा, अनीस खान ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष, अनुराधा शेंडगे, मीना यादव, प्रताप सिंह , केशरी अहिरवार ने संबोधित किया। साथ में रामदास जाटव, सुरेन्द्र सेन, अनीस, पिंकू, रबी कुशवाहा, शिवलाल सेन, बालकिशोर शर्मा सहित वनकर्मचारियेां एवं रोजगार सहायक की हड़ताल पर शामिल हुए।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें