< अब सकरी गलियों में जल्दी से पहुंचेगी डायल 100 Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News डीएम-एसपी ने 6 पीआरवी व 17 चेतक मोबाइल दो पहिया वाहनों को क"/>

अब सकरी गलियों में जल्दी से पहुंचेगी डायल 100

डीएम-एसपी ने 6 पीआरवी व 17 चेतक मोबाइल दो पहिया वाहनों को किया रवाना

डायल 100 अब संक्रीण गलियों में भी आसानी से पहुंच सकेगी। साथ ही आपराधिक गतिविधियों को रोकने में कारगर साबित होगी। मंगलवार को जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डा.ओ.पी.सिंह ने संयुक्त रूप से डायल 100 की 6 दो पहिया और चेतक के 17 दो पहिया वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

कहा गया कि अब दुर्गम स्थानों तक जहां चार पहिया डायल 100 की पीआरवी नहीं पहुंच सकती, वहां पीआरवी मोटर साइकिल से पुलिस कर्मी पहुंच कर अपराधों को रोकने में अहम भूमिका निभायेंगे। एसपी ने बताया कि डायल 100 योजना के तहत उत्तर प्रदेश शासन से ललितपुर को प्राप्त हुई 6 दो पहिया वाहनों में 3 सदर कोतवाली, तालबेहट, महरौनी और पाली को 1-1 पीआरवी आवंटित की गयी है। इसके अलावा 17 चेतक मोबाइल दो पहिया वाहनों में से पांच सदर कोतवाली, महरौनी में 3, तालबेहट में एक, पाली में एक, बानपुर में एक, मड़ावरा में एक, जखौरा में एक, नाराहट में एक, चौकी बांसी में एक, चौकी राजघाट में एक, थाना पाली में एक, स्वाट टीम को एक, चौकी बिरधा में एक और तीन चेतक मोबाइल पुलिस लाइन को आवंटित की गयी है। इस दौरान जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक डा.ओ.पी.सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ए.के.विजेता, क्षेत्राधिकारी सदर हिमांशु गौरव, क्षेत्राधिकारी लाइन, प्रतिसार निरीक्षक अतुल कुमार सिंह, यातायात प्रभारी के अलावा अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

सिपाही को एसपी ने जमकर लगायी फटकार

वाहनों को रवाना करने के बाद पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों की अपेक्षित संख्या न होने के कारण सोशल मीडिया सेल में तैनात सिपाही पवन यादव को पुलिस अधीक्षक ने जमकर फटकार लगायी। उन्होंने कहा कि सभी पत्रकारों को फोन करके सूचना दी जाये।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें