< वीआइपी कल्चर समाप्त, फिर भी वाहनो मे लगे हूटर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News वीआइपी कल्चर को समाप्त करने की योगी सरकार की योजना को कुछ सीयासी"/>

वीआइपी कल्चर समाप्त, फिर भी वाहनो मे लगे हूटर

वीआइपी कल्चर को समाप्त करने की योगी सरकार की योजना को कुछ सीयासी नेता धता बता रहे है। रोक के बाद भी छोटे-मोेटे नेता झंडा लगाकर बाजार में खुलेआम चार पहिया वाहन दौड़ाते हैं और जाम में फंसते ही हूटर बजाने लगते हैं। शहरवासी भी इनके रौब में आकर कोई कार्रवाई करने से बचते दिख रहे हैं।

बताते चले कि प्रदेश की योगी सरकार ने वीआइपी कल्चर को समाप्त करने के लिए कदम उठाए। प्रशासनिक अधिकारियों की गाड़ियों से नीली बत्ती हटवा दी गई। इसके अलावा अपने पार्टी के नेताओं व पदाधिकारी को निर्देश दिए थे कि वह अनाधिकृत रूप से लगे पार्टी के झंडे, पदनाम प्लेट, हूटर आदि हटवा लें। मुख्यमंत्री के आदेश का असर कुछ दिनों तक देखने को मिला। लेकिन कुछ समय बीतने के बाद ही बाद ही आदेश हवा में उड़ता दिखाई दे रहा है। नगर में लगातार अनाधिकृत रूप से लगे झंडे, हूटर, पदनाम पट्टी की गाड़ियां सड़क पर दौड़ रही है। आम जनता के साथ अधिकारियों पर भी रौब दिखाने में लगे हुए हैं। हूटर बजाकर लोगों का ध्यानाकर्षण कराते हैं तथा सरकारी नियम को बेझिझक तोड़ते हैं। इस संदर्भ अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी का कहना है कि स्थानीय पुलिस अधिकारियों से कहकर ऐसे वाहनों की चे¨कग कराई जाएगी। जो नियम विरुद्ध होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें