< पानी से जूझ रहे बुंदेलखंड में बर्बाद हो रहा पानी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News लीटरों बहाया सड़क पर

जहां एक ओर "/>

पानी से जूझ रहे बुंदेलखंड में बर्बाद हो रहा पानी

लीटरों बहाया सड़क पर

जहां एक ओर बुन्देलखंड पानी की किल्लत से जूझ रहा है तो वहीं जल संस्थान के कर्मचारी पानी को बर्बाद करने से भी नहीं चूक रहे है। इसका जीता जागता उदाहरण झांसी में नजर आया। जहां ट्रैक्टर से पानी का टैंकर ले जा रहे जल संस्थान के कर्मचारी ने हजारों लीटर पानी नाले में बहा दिया। इसका कारण टैंकर के पहिए का पंच्चर होना बताया जा रहा है। जब इस मामले में अधिकारियों से जानने का प्रयास किया तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।  इन दिनों पानी की भीषण किल्लत है । जिससे निपटने के लिए शासन की ओर से टैंकरों के माध्यम से पानी क्षेत्रों में मुहैया कराया जा रहा है।

ऐसे एक क्षेत्र में जलसंस्थान का एक कर्मचारी 4500 लीटर पानी टैªकर में भरकर मेडिकल कालेज की ओर जा रहा था। तभी रास्ते में बुन्देलखंड विश्व विद्यालय के सामने टैकर का पहिया पंच्चर हो गया। जिस कारण टैंकर आगे नहीं जा रहा है। यहां हम तक इंतजार करेंगे और इसलिए यह पानी यहीं पर खाली कर दिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें