< दिल्ली से भगाकर लाई गई कांशीराम कालोनी की लड़की बरामद Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर में हरदौली और निम्नीपार में स्थित कांशीराम कालोनिया"/>

दिल्ली से भगाकर लाई गई कांशीराम कालोनी की लड़की बरामद

शहर में हरदौली और निम्नीपार में स्थित कांशीराम कालोनियां अपराधियों के लिए मुफीद बनी हुई हैं। यहां आए दिन अपहृत लड़कियों को लाकर रखा जाता है। इस तरह के कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस इस ओर ध्यान नहीं देती। यही वजह है कि आज फिर एक लड़की निम्नीपार स्थित कांशीराम कालोनी से बरामद हुई। जो दिल्ली से भागकर आई है।

खबर है कि बदौसा की रहने वाली २० वर्षीय एक युवती के बहनोई आदि रिश्तेदार दिल्ली में रहते हैं। जबकि इस युवती का प्रेम प्रसंग बदौसा निवासी केशनी (२८) पुत्र प्रेमचन्द्र से चल रहा था। कुछ दिन पूर्व युवती का पिता अपने दामाद के पास उसे छोड़ आया था। इसी दौरान युवती दिल्ली में अपने जीजा के यहां से गायब हो गई। जीजा दयाराम ने दिल्ली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर युवती भागकर बांदा आई और अपने प्रेमी केशनी से मिली। जिसने युवती को निम्नीपार स्थित कांशीराम कालोनी के ब्लाक-१८ के कमरा नं. २८४ में ठहरा दिया। यह कमरा रन्नो पत्नी बउवा के नाम एलाट है।

गत २३ मई को रन्नो का अपने पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था। दोनों पक्षों को पुलिस ने कोतवाली में तलब किया। इनमें केशनी और वह युवती भी शामिल थी। पूछताछ के दौरान पता चला कि वह युवती दिल्ली से भागकर आई है। पुलिस ने तुरन्त उसे हिरासत में ले लिया और दिल्ली पुलिस को सूचना दे दी। आज दिल्ली पुलिस ने बांदा आकर युवती को अपने कब्जे में ले लिया। बताते चलें कि लड़कियों को अपहृत करके कालोनियों में रखने का सिलसिला काफी दिनों से चल रहा है। अभी बबेरू पुलिस ने भी हरदौली स्थित कालोनी से एक लड़की को बरामद किया था।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें