< घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे डीएम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आंधी से गिरी दीवार के मलबे में दबकर नौ घायल

घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे डीएम

आंधी से गिरी दीवार के मलबे में दबकर नौ घायल

तेज आंधी के दौरान पक्की दीवार गिरने से नौ लोग घायल हो गए। सूचना पर आनन-फानन पहुंचे एसडीएम व थानाध्यक्ष ने मलबे में दबे घायलों को निकालकर एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां तीन की हालत गंभीर होने के चलते डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर इलाहाबाद रेफर किया है। अन्य घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। जानकारी पर डीएम ने घायलों के हाल जाने हैं।

बताया गया कि बीती शाम तेज आंधी चलने से राजापुर थाना क्षेत्र के सुरवल गांव के मजरा बडहर का पुरवा में फूलचन्द्र की पक्की दीवार ढह गई। जहां पर मौजूद पत्नी दोइया (65), नातिन सीमा (18) पुत्री गुलाब, नाती रामभवन (8) तथा फतेहपुर जिले के साइतपुर गांव की सरोज (18) पुत्री हीरालाल दीवार में दब गए। इधर इसी दौरान वहां से गुजर रहे बिहरवा गांव के बालकृष्ण त्रिपाठी (25) पुत्र राधेकृष्ण, छोट्टन (20) पुत्र सुरेन्द्र पाण्डेय व महेवा कौशाम्बी की पलक पुत्री सोनू पाण्डेय भी चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह देखकर गांव में चीखपुकार मच गई। आनन-फानन ग्रामीणों ने निकालने का प्रयास करना शुरू कर दिया। जानकारी होने पर एसडीएम राजापुर, तहसीलदा तथा थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। मलबे में दबे घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र राजापुर में भर्ती कराया। जहां बालकृष्ण त्रिपाठी, छोट्टन व पलक की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने इलाहाबाद रेफर किया है। शेष घायलों को जिला अस्पताल भेजा है। शुक्रवार को सवेरे जिलाधिकारी विशाख जी. ने घायलों से उनके हाल जाना है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें