< बिजली समस्या एड्स के माफिक, जान लेकर ही रहेगी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बिजली समस्या एक ऐसी समस्या बन गई है , जैसे एड्स का रोग हो। जिसके र"/>

बिजली समस्या एड्स के माफिक, जान लेकर ही रहेगी

बिजली समस्या एक ऐसी समस्या बन गई है , जैसे एड्स का रोग हो। जिसके रोग मुक्त होने की गुंजाइश ना के बराबर होती है और मौत ही अंतिम सत्य है। ब्लाक मुख्यालय पहाड़ी में बिजली समस्या एड्स की तरह है। पूर्व में ऊर्जा मंत्री को लिखे जाने के पश्चात कुछ आमूलचूल परिवर्तन हुआ था। आंशिक सुधार के साथ उम्मीद थी कि व्यवस्था सुचारू रूप से चलेगी। परंतु भीषण गर्मी के दौरान बिजली आओ सनम जाओ सनम की तरह हो गई है।

उत्तर प्रदेश सरकार के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराओ तो अधिकारी चापलूसी से अपने बचाव में आख्या लगा मामले को निस्तारित कर लेते हैं। विद्युत उपकेन्द्र पहाड़ी में आवश्यक मशीन आदि भी बदल दी गई हैं और पर्याप्त मरम्मत हुई है। परंतु सरकार की मंशानुरूप बिजली आम जनता को मुहैया नहीं हो रही है। रोस्टर समय के अतिरिक्त बिजली हर घंटे आधे घंटे में आने-जाने का क्रम लगाए है और रात को भी कब चली जाए पता ही नहीं चलेगा। ब्लाक मुख्यालय पहाड़ी में सुचारू रूप से बिजली व्यवस्था हो। जिससे की जनता को पानी की समस्या और व्यापार आदि की समस्या से निजात मिल सके व गर्मी से राहत मिल सके।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें