< यात्री को फ्रूटी पिला कर बनाया शिकार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आरपीएफ व जीआरपी के तमाम प्रयासों के बावजूद ट्रेनों व स्टेशनों प"/>

यात्री को फ्रूटी पिला कर बनाया शिकार

आरपीएफ व जीआरपी के तमाम प्रयासों के बावजूद ट्रेनों व स्टेशनों पर सक्रिय जहरखुरान गिरोह की गतिविधियां शांत होने का नाम नहीं ले रही हैं। अनजाने सहयात्री पर विश्वास जानलेवा साबित हो रहा है। ऐसे ही एक मामले में बांदा के कारोबारी को जहरखुरान गिरोह ने फ्रूटी पिला कर शिकार बना लिया। समय रहते झांसी में उपचार के लिए मेडिकल कालेज मे भर्ती करा दिये जाने से उसकी जान बच गयी।

बताया गया है कि श्याम अनुज पुत्र कपिल त्रिवेदी निवासी तिंदवारी बांदा सूरत में कारोबार करता है। श्याम बुधवार को मानिकपुर-झांसी पैसिंजर ट्रेन में सवार होकर बांदा जा रहा था। इस दौरान श्याम की मोबाइल फोन पर अपने भाई विजय से बात हुई। इसके बाद ट्रेन बांदा आकर चली भी गयी, किन्तु श्याम जब घर नहीं पहुंचा तो उसके भाई विजय को चिन्ता हुई। उसने फिर से फोन लगा कर भाई से सम्पर्क की कोशिश की। काफी प्रयास के बाद कपिल का फोन आन हुआ, किन्तु दूसरी तरफ से कपिल नहीं बोल कर दूसरे यात्री ने बात की। उसने बताया कि जिसका फोन है वह बेहोश पडा है। यह सुन कर विजय के होश उड गए और वह समझ गया कि कपिल जहरखुरानी का शिकार हो गया है। इस पर उसने इसकी जानकारी झांसी कण्ट्रोल रूम को दी और स्वयं दूसरी ट्रेन से झांसी के लिए रवाना हो गया। इधर, ट्रेन के झांसी आने पर आरपीएफ ने कोच में जाकर बेहोशी की हालत में कपिल को उतारा और रेलवे चिकित्सक ने उसका प्राथमिक उपचार किया और मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। कुछ ही देर में विजय आदि भी झांसी आ गए। कुछ होश में आने पर कपिल ने बताया कि उसे एक सह यात्री ने फ्रूटी पिला दी, इसके बाद उसे होश नहीं रहा। जहरखुरान उसकी नगदी व सामान आदि ले जाने में सफल रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें