< गैसचूल्हे की आग से तीन घर तबाह Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News लगभग आठ लाख रुपये का हुआ नुकसान

बीती र"/>

गैसचूल्हे की आग से तीन घर तबाह

लगभग आठ लाख रुपये का हुआ नुकसान

बीती रात गैस चूल्हे से लगी आग से तीन मकान धू-धूकर जलने लगे। जिससे गृहस्वामियों में अफरा-तफरी मच गई। देखते-देखते लगभग आठ रुपये गृहस्थी के सामान समेत घर जलकर खाक हो गये। दमकल के देर से पहुंचने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त रहा। जिला पंचायत सदस्य ने मौके पर पहुंचकर राहत पहुंचाने का भरोसा दिया है।

बीती रात रैपुरा थाना क्षेत्र के खजुरिहा खुर्द गांव में हर्षनारायण, ननकी देवी व कामता त्रिपाठी के घर में अचानक गैस चूल्हे से आग लग गई। देखते-देखते आग तीनों मकानों को आगोश में ले लिया। गांव में चीखपुकार मच गई। ग्रामीण आनन-फानन आग बुझाने के बहुतेरे प्रयास किये, किन्तु तब तक गृहस्थी का सामान समेत घर जलकर खाक हो गया। सूचना के बावजूद दमकल के देर से पहुंचने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त रहा। सूचना पर एसडीएम राममूर्ति त्रिपाठी ने तहसीलदार को भेजकर मुआयना कराया है। मौके पर लेखपाल व कानूनगो ने नुकसान का आंकलन कर राहत का भरोसा दिया है। इसके अलावा जिला पंचायत सदस्य सिद्धार्थ पाण्डेय ने अग्नि पीडितों को राहत पहुंचाने के लिए अधिकारियों से वार्ता की है। उन्होंने पीड़ितों को हर मदद का आश्वासन दिया है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें