< नर कंकाल मामले का हुआ खुलासा, एक हत्यारोपी गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मृतक के पिता ने जेसीबी मालिक समेत दो के खिलाफ दर्ज कराई रिप"/>

नर कंकाल मामले का हुआ खुलासा, एक हत्यारोपी गिरफ्तार

मृतक के पिता ने जेसीबी मालिक समेत दो के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

पुलिस ने गत दिवस जेसीबी से गढ्ढा खोदकर शव निकालने के बाद बरामद डायरी के नंबरो से युवक की शिनाख्त कराई है। पीड़ित पिता ने कोतवाली में जेसीबी मालिक व गांव के युवक समेत दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब हो कि रविवार को सनसनीखेज मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये रानीपुर बस स्टैन्ड के समीप से जेसीबी से गढ्ढा खुदवाकर नर कंकाल निकाला था। जिसकी देर शाम मुख्यालय से सटे चुनहापुरवा निवासी पिता शिवप्रसाद ने पुत्र धीरज (20) के जूतो व कपडों से शिनाख्त की। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता ने बताया कि बीती 23 अप्रैल को गांव के राजू पुत्र स्व मुकेश जेसीबी चलाने के लिए पुत्र को ले गया था। दो-तीन दिन पूर्व घर आकर पुत्र के बारे में पूछा कि वह आया की नहीं। इस पर परिजनों के यह बताने पर कि नहीं आया तो उसने कहां कि वह दूसरी जगह चला गया है। बीती शाम पुलिस के माध्यम से जानकारी मिली थी। पीड़ित पिता ने जेसीबी मालिक चंदन सिंह व गांव के राजू समेत दो लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। वहीं गांव के आरोपी राजू उर्फ रज्जू को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि मृतक पुत्र नई दुनिया निवासी चंदन सिंह के यहां जेसीबी चलाता था।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें