< डिग्गी तोड़कर टप्पेबाजों ने निकाले एक लाख दस हजार रुपये Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मारपीट कर रुपये छीनने पर दी तहरीर

गत द"/>

डिग्गी तोड़कर टप्पेबाजों ने निकाले एक लाख दस हजार रुपये

मारपीट कर रुपये छीनने पर दी तहरीर

गत दिवस जीजा ने परिजनों के साथ साले को लाठी-डंडों से लहूलुहान कर एक लाख 58 हजार रुपये छीन लिये। सूचना पर पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। सोमवार को पीड़ित ने आरोप लगाते हुये बताया कि मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है, लेकिन रुपये छीनने का मामला नहीं दर्ज किया गया। पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है। इसी क्रम में टप्पेबाजों ने बाइक की डिग्गी से एक लाख दस हजार रुपये पार कर दिए। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

बताया गया कि बीती 18 मई को बांदा जिले के बिसण्डा थाना अंतर्गत सिंहपुर रानीपुर के उमेश उर्फ इन्द्रभान पुत्र कोठे राजपूत को कालूपुर के कोलगदहिया के जीजा राजा पुत्र रामआसरे ने लाठी-डंडों से मारपीट कर एक लाख 58 हजार रुपये छीन लिये थे। सोमवार को कोतवाली में घायल ने बताया कि सूरत में रहकर काम करता है। बीते दिनों जीजा राजा ने फोन कर बुलाया था। विगम संध्या मौसी के पुत्र अतर्रा निवासी हरिश्चन्द्र के साथ बाइक से जीजा के यहां कालूपुर जा रहे थे। पेट्रोल पम्प के समीप हरिश्चन्द्र ने लघुशंका के लिए बाइक खडी किया। इस दौरान टैम्पो में आधा दर्जन लोग आये और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद रुपये छीनकर चले गए। साथ में मौजूद हरिश्चन्द्र ने 100 डायल पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। पीड़ित ने कोतवाली में रुपये छीनने का मामला दर्ज कराकर कार्यवाही की मांग की है। बताया कि मारपीट में शामिल जीजा राजा व उनके पिता रामआसरे, भाई भोला समेत छह लोग थे।

इसी क्रम में पहाडी थाना क्षेत्र के नोनार गांव का श्याममूरत पुत्र हरिश्चन्द्र ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि पत्नी के साथ चित्रकूट दर्शन करने के बाद स्टेट बैंक से एक लाख रुपये निकाले। बैग में दस हजार रुपये पूर्व से रखे थे। जिसे बाइक की डिग्ग्ी में रख दिया था। बंदूक के रिनवल के लिए पत्नी को पुरानी कोतवाली स्थित फल की दुकान के पास बाइक खडी कर चला गया। जैसे ही लौटा तो डिग्गी से बैग नदारद मिला। जिससे उसके होश उड गये। पीड़ित ने कार्यवाही की मांग की है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें