< जिले के कई स्थानों पर पूर्व सीएम का हुआ स्वागत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिले"/>

जिले के कई स्थानों पर पूर्व सीएम का हुआ स्वागत

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का हाईवे किनारे स्थित नगरों में जोरदार स्वागत किया गया। मध्य प्रदेश दौरे के बाद खजुराहो से अपनी कार द्वारा महोबा जनपद होते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मौदहा, सुमेरपुर व मुख्यालय होते हुए लखनऊ के लिए रवाना हो गए। हमीरपुर मुख्यालय के रानी लक्ष्मीबाई पार्क के पास घंटों कड़ी धूप में स्वागत करने को खड़े कार्यकर्ताओं को उस समय निराशा हाथ लगी। जब उन्हें अपने नेता को माला पहनाना तक नसीब नहीं हुआ। मुख्यालय पहुंचे अखिलेश यादव ने अपनी कार से बाहर निकलकर हाथ हिलाते हुए कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। पूर्व जिलाध्यक्ष ज्ञान ¨सह यादव, जिला पंचायत सदस्य सौरभ यादव, सपा नेता मनोज प्रजापति, रिजवान खान, राघवेन्द्र ¨सह, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष युगांक मिश्रा, सैय्यद उमर सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संवाद सहयोगी मौदहा के अनुसार समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कस्बे के बड़े चौराहा कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय सपाइयों की भीड़ देख गदगद दिखे। श्री यादव जैसे ही गाड़ी से उतर कर खड़े हुए कि जिंदाबाद के स्वरों से यहां का माहौल पूरा सपाई नजर आया। माला पहनाने के लिए नेताओं व कार्यकर्ताओं की होड़ लग गयी। जिससे सुरक्षा कर्मियों को खासी कठिनाई का सामना करना पड़ा। नगर में उनके स्वागत के लिए दिन के 10 बजे से कार्यकर्ता व नेता एकत्र होने लगे थे। इनमें बहुतेरे रोजेदार थे।

अखिलेश यादव ने सपा नेताओं से कहा कि वह किसानों की आत्महत्याओं पर नजर रखें और उनके घरों में जरूर जाए। पानी के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने पूर्व विधायक शिवचरन प्रजापति से कहा कि किसानों की आत्महत्याओं पर सभी लोग सजग रहकर कार्य करें और उस किसान के घर जरूर जाए। जिसने आत्मघाती कदम उठाया हो। उन्होंनें पूर्व विधायक से जिले में पानी की समस्या की भी जानकारी ली।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें