< कर्नाटक में भाजपा की सरकार गिरने पर कांग्रेसियों ने मनाया जश्न Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कर्नाटक में भाजपा की सरकार महज तीन दिन में ही गिरने से कांग्रेसि"/>

कर्नाटक में भाजपा की सरकार गिरने पर कांग्रेसियों ने मनाया जश्न

कर्नाटक में भाजपा की सरकार महज तीन दिन में ही गिरने से कांग्रेसियों ने जश्न मनाया। कर्नाटक की विधानसभा में चल रहे विश्वास मत के दौरान जैसे ही मुख्यमंत्री यदुरप्पा द्वारा बहूमत का नही होना स्वीकार करते हुये त्याग पत्र देने की घोषणा की गयी। टेलीविजन पर नजरे गढ़ाये कांग्रेस नेताओं के चेहरे खिल उठे और इसके बाद कांगे्रस के नेताओं द्वारा अपनी खुशियों का इजहार करने के लिये पन्ना शहर स्थित किशोर जी मंदिर के पास पहुंचने के लिये एक-दूसरे को सूचना दी गयी। जहां पर खुशियों का इजहार करते हुये कांग्रेस पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा मिठाई खिलाकर और आतिशबाजी करते हुये खुशियों का इजहार किया गया। इस मौके पर युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष दीपक तिवारी ने कहा कि भाजपा सत्ता और धनबल के बाद भी सरकार नही बचा सकी जिस तरह की खरीद फरोख्त और प्रलोभन दिये गये वह सभी असफल रहे। आज देश की जनता में यह संदेश गया है कि अनैतिक तरीके से सत्ता नही बचायी जा सकती है।

कर्नाटक में भाजपा की हार पर जश्न बनाने वालो में जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मनीष मिश्रा, पूर्व नपा अध्यक्ष शारदा पाठक, पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष शिवजीत सिंह, किसान कांग्रेस अध्यक्ष शशिकांत दीक्षित, बी.एन.जोशी, मनोज सेन, वैभव थापक, स्वतंत्र अवस्थी, जीतू दीक्षित, चंदन रावत, डमरूलाल सेन, शहीद चच्चा, राजेन्द्र कुमार मिश्रा, अज्जू गर्ग, विमलेश सेन, हीरालाल विश्वकर्मा, अमित शर्मा, लोकेन्द्र यादव, मनीष कुशवाहा, पुनीत तिवारी, अक्षय तिवारी, प्रकाश मिश्रा, विनयकांत पाण्डेय, लोकेन्द्र सिंह, हर्ष राजा, भूपेन्द्र अहिरवार, बाबा गौतम, शाहबाज शालू खान, लक्ष्मी सेन सहित काफी लोग शामिल थे। कांग्रेसियों के जश्न मनाये जाने के बाद पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ने भगवान जुगल किशोर के पट खुलते ही प्रसाद चढ़ाया एवं भक्तों के बीच में वितरित किया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें