< समन तामीला न होने पर होगी कार्यवाही: एसपी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर पैरोकारों को दिए निर्देश<"/>

समन तामीला न होने पर होगी कार्यवाही: एसपी

पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर पैरोकारों को दिए निर्देश

पुलिस अधीक्षक ने पैरोकारों के साथ बैठक कर रजिस्टरों की जांच कर समन तामीला स्थिति के बारे में जानकारी की है। उन्होंने निर्देश दिए है कि समय पर तामीला कराया जाये। ऐसा न करने वालों पर कार्यवाही में चूक नहीं की जायेगी।

रविवार को पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने जनपद के समस्त थानों में तैनात पैरोकारों के साथ बैठक की। उन्होंने संबंधित थानो से आये पैरोकारों के रजिस्टर की जांच की। समन तामीला की स्थिति के बारे में जानकारी की। उन्होंने निर्देश दिए कि समन को समय पर पहुंचाया जाये। ताकि न्यायालय के कार्य में अवरोध व विलम्ब न हो सके। चेताया कि कार्य के प्रति लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। इस मौके पर एएसपी बलवंत कुमार चैधरी, सीओ राजापुर सुरेश शर्मा, सीओ लाइन रजनीश यादव, वाचक एसपी शिवबदन सिंह मौजूद रहे।

गांजा के साथ दो गिरफ्तार

एसपी के निर्देश पर अवैध गांजा तश्करी एवं बिक्री के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में कोतवाली कर्वी के उप निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने सहयोगी पुलिस के साथ शंकर ढाबा बस स्टैन्ड के समीप बबली द्विवेदी पुत्र कन्हैयालाल द्विवेदी निवासी कोठीतालाब को एक किग्रा पांच सौ ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। इसी क्रम में उप निरीक्षक गणेश कुमार सिंह ने सहयोगी पुलिस के साथ चकरेही चैराहा से रोहित यादव पुत्र कामता यादव को एक किग्रा 100 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इस कार्यवाही से अवैध कारोबारियों में हडकंप मचा है।

131 क्वार्टर देशी शराब बरामद

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पहाडी थाना के दरोगा राजकुमार यादव ने टीम के साथ नांदी तिराहे से बघवारा निवासी धीरज पुत्र सुंदरलाल, भटरी के संजय शुक्ला पुत्र रामहर्ष के कब्जे से 45-45 क्वार्टर देशी शराब बरामद कर जेल भेजा है। इसी क्रम में भरतकूप चैकी के दरोगा सत्यदेव सिंह ने गोडा गांव के दिनेश कुमार पुत्र रामबदन को 41 क्वार्टर देशी शराब तथा तीन सौ रुपये बिक्री के साथ गिरफ्तार किया है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें