< विक्षिप्त ने तोड़ी प्रतिमा, सूझबूझ से टला बवाल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News एसआई को लाइन हाजिर के दिए निर्देश

गंभी"/>

विक्षिप्त ने तोड़ी प्रतिमा, सूझबूझ से टला बवाल

एसआई को लाइन हाजिर के दिए निर्देश

गंभीर प्रकरण को तत्काल संज्ञान मे लेने के साथ पुलिस के त्वरित कार्यवाही किए जाने से भरतकूप क्षेत्र मे एक बडा बवाल टल गया है। जानकारी के अनुसार भरतकूप स्थित मंदिर मे बीती रात एक मंदबुद्धि युवक ने हनुमान प्रतिमा को छतिग्रस्त कर दिया। जिसकी जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चैधरी तत्काल मौके पर पहुंच गए और आक्रशित ग्रामीणों को शांत कराया। साथ ही कारीगर बुलाकर अपने सामने क्षतिग्रस्त की गई हनुमान प्रतिमा को ठीक कराया। जिसके बाद क्षेत्रीय श्रद्धालुओं का आक्रोश शांत हो गया। इस दौरान पुलिस टीम ने आरोपी युवक को भी हिरासत मे ले लिया। साथ ही मुख्य मार्ग मे बैठ कर खुले आम शराब पी रहे दो अराजकतत्वो को भी अपर पुलिस अधीक्षक ने हिरासत मे लेने के निर्देश दिए, किन्तु अपर पुलिस अधीक्षक के मौके से रवाना होते ही दोनों युवकों को पुलिस ने छोड़ दिया। इसकी जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने कोतवाली के उपनिरीक्षक विनय प्रकाश तिवारी को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए हैं।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें